ऐतिहासिक मैच में  डेब्यू कर पांड्या ने किया कमाल 

  • ऐतिहासिक मैच में  डेब्यू कर पांड्या ने किया कमाल 
You Are HereCricket
Sunday, October 16, 2016-4:09 PM

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पहले ही मैच में ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम के गेंदबाज हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट हासिल कर कमाल कर दिखाया। उनकी गेंदबाजी का दबाव न्यूजीलैंड बल्लेबाजों पर साफ दिखाई दे रहा था। 

मैच की शुरुआत में भारतीय टीम की पूर्व कप्तान कपिल देव ने इस मैच से डेब्यू कर रहे हार्दिक पांड्या को कैप पहना कर शुभकामनाएं दी। कप्तान धोनी ने सही फैसला लेते हुए पांड्या को दूसरा ओवर कराया। शुरुआती 5 गेंदों पर उनकी जमकर पिटाने के बाद पांड्या ने गप्टिल (12) को दूसरी स्लिप पर रोहित शर्मा के हाथों कैच करा दिया।  

इसके बाद धोनी ने 11वें ओवर में फिर से हार्दिक पांड्या का छोर बदला और उन्होंने दूसरे छोर से भी शानदार गेंदबाजी करते हुए चौथी ही गेंद पर कोरी एंडरसन (4) को पैवीलियन का रास्ता दिखा दिया, लेकिन इस विकेट का क्रेडित उमेश यादव ले गए क्योंकि यादव ने मिड ऑफ पर जिस खूबसूरती से एंडरसन का कैच लपका वह काबलिए तारीफ था। 

एंडरसन के बाद पांड्या का अगला शिकार बने ल्यूक रॉन्ची जिन्हें उन्होंने (0) के रूप में अपनी तीसरी और भारत की 5वीं सफलता दिलाई। उन्होंने रॉन्ची को खाता भी नहीं खोलने दिया और 48 रन पर ही कीवियों का 5वां विकेट लौटा दिया। इस तरह हार्दिक पांड्या ने अपने अच्छे प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You