उरूग्वे के खिलाफ मुकाबले को लेकर टीम उत्साहित: मरिने

  • उरूग्वे के खिलाफ मुकाबले को लेकर टीम उत्साहित: मरिने
You Are HereSports
Friday, March 31, 2017-4:51 PM

वेंकूवर: भारतीय महिला हॉकी टीम की कोच शुअर्ड मरिने ने कहा है कि वर्ल्ड लीग राउंड दो में उरूग्वे के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर खिलाड़ी बेहद उत्साहित हैं और उन्हें विश्वास है कि टीम जीत से अपने अभियान की शुरुआत करेगी।  

भारत को हॉकी वल्र्ड लीग दो में एक अप्रैल को उरूग्वे के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलना है। टीम ने इससे पहले यहां दो अभ्सास मैच खेले हैं जिसमें एक में उसने चिली को 2-2 से ड्रा पर रोका था जबकि दूसरे मैच में उसे कनाडा के हाथों 1-3 से हार का सामना करना पड़ा था। मरिने ने कहा कि यहां वेंकूवर में मौसम के साथ परिस्थितियों से तालमेल बिठाने के लिए हमें 10 दिन का समय मिला। खिलाड़ी पूरी से यहां की परिस्थितियों से तालमेल बिठा चुकी है और टूर्नामैंट में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करने के लिये पूरी तरह से तैयार हैं।  

टूर्नामैंट में भारत को उरूग्वे और बेलारूस के साथ पूल ए में रखा गया है जबकि पूल बी में कनाडा, चिली, मैक्सिको, त्रिनिदाद और टोबेगो की टीमें हैं।  कोच ने कहा कि टूर्नामैंट शुरु होने से पहले कुछ अभ्यास मैच खेलना टीम को लय में आने के लिए जरुरी था और हमने पिछले दोनों अभ्सास मैच से काफी कुछ सीखा है। मुझे विश्वास है कि खिलाड़ी पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करेंगी।


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You