फुटबॉल टीम को खेल मंत्री की सलाह, महिला क्रिकेट टीम से लें प्रेरणा

  • फुटबॉल टीम को खेल मंत्री की सलाह, महिला क्रिकेट टीम से लें प्रेरणा
You Are HereSports
Tuesday, July 25, 2017-7:43 PM

नई दिल्ली: खेल मंत्री विजय गोयल ने इस साल पहली बार भारत की मेजबानी में होने वाले फीफा अंडर 17 विश्व कप से पूर्व देश की अंडर 17 फुटबाल टीम को राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम से प्रेरणा लेने को कहा। भारतीय महिला क्रिकेट टीम रविवार को लाड्रस में फाइनल में इंग्लैंड से नौ रन से हारकर महिला विश्व कप में उप विजेता रही थी। अंडर 17 फुटबाल टीम को छुपा रस्तम करार देते हुए गोयल ने उम्मीद जताई कि टीम अंडर 17 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करेगी और इससे देश में खेलों को फायदा मिलेगा।

यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में टीम के साथ बैठक के दौरान गोयल ने कहा कि अंडर 17 टीम टूर्नामेंट के लिए तैयार नजर आती है। उनकी तैयारी सही राह पर है। प्रतियोगिता से पूर्व वे पहले ही 10 से 12 देशों का दौरा कर चुके हैं। वे टूर्नामेंट में छुपा रस्तम साबित होंगे।

उन्होंने कहा कि विश्व कप में महिला क्रिकेट टीम के प्रदर्शन से उन्हें प्रेरणा मिलनी चाहिए। महिला क्रिकेटर खिताब के इतने करीब थीं। पूरे देश को उनके प्रदर्शन पर गर्व है। भारतीय अंडर 17 टीम फिलहाल अगस्त में मैक्सिको में होने वाले चार देशों के टूर्नामेंट की तैयारी कर रही है जिसमें मैक्सिको, कोलंबिया और चिली की टीमें हिस्सा लेंगी। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You