वनडे मैच से पहले रहाणे ने दिया यह बयान

  •  वनडे मैच से पहले रहाणे ने दिया यह बयान
You Are HereCricket
Saturday, October 15, 2016-9:33 AM

धर्मशाला: मध्यक्रम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने यहां कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टैस्ट श्रृंखला में भारत को शानदार सफलता आक्रामक रवैया अख्तियार करने से मिली और वह आगामी 5 एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में भी इसी तरह का खेल जारी रखेगा।  

भारत ने हाल में समाप्त हुई 3 टैस्ट मैचों की श्रृंखला में 3-0 से जीत दर्ज करके आईसीसी टैस्ट रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया और रहाणे ने कहा कि आक्रामक रवैया अपनाने के कारण उन्हें यह सफलता मिली। रहाणे ने यहां एचपीसीए स्टेडियम में पत्रकारों से कहा कि मुझे लगता है कि अनुशासन महत्वपूर्ण होगा। टैस्ट श्रृंखला में हमने जिस तरह की क्रिकेट खेली, हमारा रवैया हर समय आक्रामक रहा। इसलिए फिर से हम आक्रामक रवैया अख्तियार करेंगे। हम विदेशी टीम के मजबूत और कमजोर पक्षों पर ध्यान देने के बजाय अपनी क्षमता से खेलेंगे। 

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि शुरू में लय हासिल करना 5 मैचों की श्रृंखला में महत्वपूर्ण साबित होगा। श्रृंखला का पहला मैच रविवार को यहां खेला जाएगा।  रहाणे ने कहा कि मैं वास्तव में वनडे श्रृंखला को लेकर उत्साहित हूं विशेषकर टैस्ट श्रृंखला के बाद। लेकिन यहां नए सिरे से शुरूआत करना महत्वपूर्ण है। लय हासिल करना महत्वपूर्ण होगा। लय बनाए रखने के लिए पहला मैच जीतना बेहद महत्वपूर्ण होगा। मुंबई के इस बल्लेबाज से पूछा गया कि एक बल्लेबाज के लिए इतने कम समय में एक प्रारूप से दूसरे प्रारूप में सामंजस्य बिठाना कितना मुश्किल होता है, उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि यह पूरी तरह से मानसिक सामंजस्य से जुड़ा है क्योंकि पेशेवर क्रिकेटर होने के नाते हमारे लिये किसी भी प्रारूप में सामंजस्य बिठाना महत्वपूर्ण है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You