LIVE मैच के दौरान युवराज से हुई गलती, लोगों ने किए कमेंट्स

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Jun, 2017 01:21 PM

yuvraj singh

भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए दूसरे वनडे मैच के दौरान एक गलती कर बैठे।

पोट ऑफ स्पेन: भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए दूसरे वनडे मैच के दौरान एक गलती कर बैठे। दरअसल, हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद युवराज जब क्रीज पर आए, तो उन्हें देख हर कोई हैरान रह गया। युवराज गलती से चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की टी-शर्ट पहनकर आए गए। शायद वह भूल गए थे कि विंडीज दौरे के लिए टीम की अलग से जर्सी बनी हुई है।  

फिर गलती में किया सुधार
हालांकि बैटिंग करने के बाद युवराज ने अपनी गलती सुधारी। जब वह फिल्डिंग करने के लिए दोवारा मैदान में उतरे तो उन्होंने सही जर्सी पहनी। युवराज का बल्ला विंडीज के खिलाफ हुए पिछले दो मैचों में नहीं चला। वह पहले मैच में 4 रन जबकि दूसरे मैच में 14 रन बनाकर चलते बने।

लोगों ने किए कमेंट्स-

बता दें कि अजिंक्य रहाणे (103) के शतक, कप्तान विराट कोहली (87) और शिखर धवन (63) के अर्धशतकों की बदौलत भारत ने दूसरे मैच में विंडीज को 105 रनों से हरा दिया। विंडीज की पूरी टीम 205 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने अपने ऊपरी क्रम के दम पर निर्धारित 43 ओवरों में पांच विकेट खोकर 310 रन बनाए। बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ और इसी कारण मैच के ओवरों की संख्या 50 से घटाकर 43 कर दी गई।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!