ट्रेन में पति को सोता छोड़कर गायब होने वाली पत्नी पर बैंककर्मी का बड़ा फैसला

Edited By ,Updated: 19 Jun, 2016 09:14 PM

husband allowed to his wife to marry with boyfriend given best wishes to her

चलती ट्रेन में पति को सोता छोड़कर गायब होने वाली पत्नी के मामले में स्मिता के पति ने उसको प्रेमी के साथ शादी करने की इजाजत दे दी है।

पटना: चलती ट्रेन में पति को सोता छोड़कर गायब होने वाली पत्नी के मामले में स्मिता के पति ने उसको प्रेमी के साथ शादी करने की इजाजत दे दी है। बैंक में काम करने वाले व्यक्ति ने साथ ही दोनों को शुभकामनाएं दी। पुलिस ने भी युवती से बयान दर्ज करते हुए अपहरण का केस वापिस ले लिया है। 
 
बता दें 30 मई को ट्रेन से रहस्यमयी तरीके से फरार होने वाली बैंककर्मी की पत्नी स्मिता ने गुरुवार को रेल एसपी से मिलकर कहा था कि वह पति नहीं अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। उसने कहा था कि वह अपने पति के साथ नहीं बल्कि प्रेमी के साथ रहना चाहती है। उसने रेल एसपी जितेंद्र मिश्र से कहा था कि मैं अपने प्रेमी के साथ रह रही हूं और बहुत खुश हूं। उसने प्रेमी के बारे में बताया की उसने न मेरे साथ किसी प्रकार की बदतमीजी नहीं की और न ही मेरा किडनैप किया था। 
 
 
इस वजह से भागी थी स्मिता
स्मिता और बैंककर्मी की शादी को तीन साल हो गए हैं, लेकिन दोनों में अच्छे संबंध नहीं थे। स्मिता इलाहाबाद में पति के पास जाने से लगातार इनकार करती रही। वह अधिकतर समय अपने मायके में ही रहती थी। इतना ही जब उसका बैंककमी पति पटना आता तो स्मिता किसी ना किसी बहाने से अपने मायके चली जाती थी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!