शर्मसारः मासूम बच्ची के साथ किशोर ने की मानवता की सारी हदें पार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Sep, 2017 02:07 PM

rape case with little girl

पटना के अररिया जिले में मानवता को शर्मसार करते हुए एक लड़के ने अढाई साल की एक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। हद तो तब पार हुई जब लहू-लूहान बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो गया। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

पटनाः  पटना के अररिया जिले में मानवता को शर्मसार करते हुए एक लड़के ने अढाई साल की एक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। हद तो तब पार हुई जब लहू-लूहान बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो गया। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने कथित दुष्कर्मी को कुसियार गांव रेलवे स्टेशन के समीप से गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्मी ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। पकड़ा गया आरोपी भी नाबालिग बताया जा रहा है। मासूम बच्ची की मां बिंद टोला ओमनगर की रहनेवाली जो कि सब्जी बेचकर अपने परिवार का गुजारा करती है।

जबकि पति मजदूरी करता है। शनिवार की शाम जब पीड़िता की मां घर आयी तो पड़ोस में ही रहने वाला कथित दुष्कर्मी से कहा कि बच्ची को देखना थोड़ी देर में हम वापस आयेंगे। माता-पिता के जाने के बाद उस लड़के ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। जब बच्ची लहुलूहान हो कर बेहोश हो गयी तो दुष्कर्मी भाग निकला। पीड़िता की मां जब घर लौटी तो चौकी पर अपनी बेहोश बच्ची को देखकर उसके होश उड़ गए। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने स्वीकारोक्ति बयान में अपनी गलती को ङी स्वीका कर लिया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!