सलमान खान की रिहाई पर पटना में उनकी राखी बहनों ने मनाया जश्न, खाई मिठाई

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Apr, 2018 07:25 PM

sisters of salman khan is happy when he gets bail

बॉलीवड अभिनेता सलमान खान को शनिवार को अदालत ने जमानत दे दी है। इस फैसले के बाद उनके समर्थकों और परिजनों ने चैन की सांस ली है। अपने पसंदीदा अभिनेता के जेल से बाहर आने की खुशी में देश भर में जश्न का माहौल है। पटना में सलमान खान की राखी बहने सबा और...

पटना: बॉलीवड अभिनेता सलमान खान को शनिवार को अदालत ने जमानत दे दी है। इस फैसले के बाद उनके समर्थकों और परिजनों ने चैन की सांस ली है। अपने पसंदीदा अभिनेता के जेल से बाहर आने की खुशी में देश भर में लोगों ने जश्न मनाया। पटना में सलमान खान की राखी बहनें सबा और फरहा जो कि सिर से आपस में जुड़ी हुई हैं, उन्होंने इस मौके पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए मिठाई खाई। 

जानकारी के अनुसार, सुबह से सलमान के समर्थक उनके जेल से बाहर आने का इंतजार कर रहे थे। तीन बजे के बाद सलमान खान को निजी मुचलके पर जमानत दी गई जिसके बाद वह जोधपुर एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। जैसे ही सलमान की जमानत मंजूरी की खबर मीडिया में आई, लोगों में जश्न का माहौल बन गया। 

बता दें कि जोधपुर के कांकाणी गांव में वर्ष 1998 में काला हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को पांच साल की सजा और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। इसके बाद जमानत के लिए दायर की गई याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने शनिवार को उनकी जमानत पर मंजूरी दे दी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!