रियल एस्टेट कंपनी DLF के CFO विवेक आनंद ने दिया इस्तीफा

Edited By jyoti choudhary,Updated: 12 Dec, 2023 02:24 PM

cfo of real estate company dlf vivek anand resigns

रियल एस्टेट कंपनी डीएलएफ के मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) विवेक आनंद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी। वह अगले साल फरवरी तक पद पर रहेंगे। डीएलएफ ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि कंपनी के प्रबंध निदेशक (एमडी) अशोक...

नई दिल्लीः रियल एस्टेट कंपनी डीएलएफ के मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) विवेक आनंद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी। वह अगले साल फरवरी तक पद पर रहेंगे। डीएलएफ ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि कंपनी के प्रबंध निदेशक (एमडी) अशोक कुमार त्यागी वित्त समेत विभिन्न कॉरपोरेट परिचालन की मौजूदा जिम्मेदारियों के अलावा अब समूह वित्त, आईटी (सूचना प्रौद्योगिकी) और सचिव स्तर के कार्य भी देखेंगे।

डीएलएफ ने बयान में कहा, “…चार साल से अधिक के कार्यकाल के बाद समूह के मुख्य वित्त अधिकारी विवेक आनंद ने करियर के अन्य रास्ते अपनाने के लिए कंपनी से आगे बढ़ने का फैसला किया है। आनंद ने इस दौरान वित्त संगठन, तंत्र और नियंत्रण को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”

डीएलएफ ने कहा, “11 दिसंबर, 2023 को दिए गए उनके इस्तीफे को उसी दिन हुई बैठक में लेखापरीक्षा समिति ने स्वीकार कर लिया। इस दौरान कंपनी में उनके योगदान के लिए सराहना दर्ज की।” आनंद 29 फरवरी, 2024 तक इस पद पर बने रहेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!