ये कंपनी दे रही 3.99% ब्याज पर होम लोन, फ्लैट बुकिंग पर मिलेगा 8 लाख तक का गिफ्ट वाउचर

Edited By rajesh kumar,Updated: 20 Oct, 2020 12:42 PM

this company is offering home loan at 3 99 interest

त्योहारी सीजन पर अगर आप नया घर खरीदने की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए है। रतन टाटा की कंपनी टाटा हाउसिंग ने एक योजना का ऐलान किया है जिसके बाद घर खरीदारों को होम लोन पर एक साल के लिए 3.99 फीसदी ब्याज दर का भुगतान करना होगा।

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन पर अगर आप नया घर खरीदने की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए है। रतन टाटा की कंपनी टाटा हाउसिंग ने एक योजना का ऐलान किया है जिसके बाद घर खरीदारों को होम लोन पर एक साल के लिए 3.99 फीसदी ब्याज दर का भुगतान करना होगा। यह परियोजना 20 नवंबर तक 10 परियोजनाओं के लिए वैध है।

मिलेगा गिफ्ट वाउचर
कंपनी की ओर से कहा गया है कि इस योजना के तहत ग्राहकों को एक साल के लिए केवल 3.99 प्रतिशत फ्लैट ब्याज दर का भुगतान करना पड़ेगा, बाकी लागत कंपनी खुद वहन करेगी। कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को बुकिंग के बाद संपत्ति के आधार पर 25,000 रुपए से लेकर 8 लाख रुपए तक का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। वाउचर 10 प्रतिशत भुगतान करने और प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रेशन के बाद जारी किया जाएगा।

सुधार के लिए  सरकार और आरबीआई ने उठाए कई कदम
टाटा रियल्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर के प्रबंध निदेशक संजय दत्त ने अपने बयान में कहा कि कोविड-19 की वजह से रियल एस्टेट क्षेत्र बुरी तरह से प्रभावित हुआ था, लेकिन धीरे-धीरे सुधार के संकेत देखने को मिल रहे हैं। सरकार और आरबीआई ने रियल एस्टेट सेक्टर के सुधारने के लिए कई कदम उठाए हैं और निजी क्षेत्र की बारी है कि वे घर खरीदारों की मदद करें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!