महिला टीचर की हत्या करने वाला सुपारी किलर काबू

Edited By Priyanka rana,Updated: 22 Dec, 2019 08:43 AM

arrest

पुलिस ने बीते कुछ दिन पहले खरड़ के सन्नी एनक्लेव स्थित द नॉलेज बस स्कूल की अध्यापिका को गोलियां मारकर कत्ल करने वाले कातिल को काबू कर लिया है।

मोहाली(कुलदीप) : खरड़ के सन्नी एन्क्लेव में नॉलेज बस ग्लोबल स्कूल के बाहर 5 दिसम्बर की सुबह टीचर सर्बजीत कौर की गोलियां मार कर हत्या करने का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जो सुपारी किलर है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जसविंद्र सिंह उर्फ छिंदर बाबा है, जो बठिंडा जिले के गांव दियालपुर मिरजा का रहने वाला है। वह बठिंडा के एक डेरे के महंत का ड्राइवर है। इस वारदात में आरोपी का एक दोस्त भी शामिल था, जो फरार है। शनिवार को एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल ने प्रैस कॉन्फ्रैंस में यह खुलासा किया। इस मौके पर डी.एस.पी. खरड़ अमरोज सिंह, पुलिस स्टेशन सदर खरड़ के एस.एच.ओ. अमनदीप सिंह भी मौजूद थे।

एस.एस.पी. ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से एक लाइसैंसी रिवॉल्वर और 17 जिंदा कारतूस बरामद कर लिए गए हैं। इसी रिवॉल्वर से उसने सर्बजीत कौर की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी से दिल्ली नंबर की वह आईकॉन कार भी बरामद कर ली है, जिसमें सवार होकर आरोपी मौके से फरार हुए थे।

एक लाख रुपए दिए थे एडवांस :
पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी जसविंद्र सिंह उर्फ छिंदर बाबा ने बताया कि सर्बजीत कौर अपने एक दोस्त हरविंद्र सिंह संधू निवासी गांव अलकड़ा, जिला बरनाला के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहती थी। सर्बजीत कौर की पांच साल की बेटी भी है। 

सर्बजीत कौर और हरविंद्र का किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। संधू की जसविंद्र सिंह उर्फ छिंदर के साथ जान-पहचान हो गई। हरविंद्र ने उसे सर्बजीत की हत्या करने के लिए 6 लाख रुपए देने की बात कही। एक लाख रुपए उसने उसे एडवांस दे दिए। बाबा ने अपने एक अन्य दोस्त के साथ योजना बनाकर 5 दिसम्बर को सर्बजीत कौर की गोलियां मारकर हत्या कर दी। 

वारदात के बाद राजस्थान भाग गया था आरोपी जसविंद्र :
एस.एस.पी. ने बताया कि सर्बजीत कौर की हत्या करने के बाद जसविंद्र सिंह राजस्थान की ओर भाग निकला था। पुलिस को उसकी लोकेशन पता न चल सके, इसके लिए वह अपनी लोकेशन बार-बार बदल रहा था। 

आरोपी हरविंद्र पहले ही जा चुका है विदेश :
एस.एस.पी. ने बताया कि छिंदर बाबा को सुपारी देकर आरोपी हरविंद्र सिंह संधू विदेश चला गया। उस समय तक सर्बजीत कौर जिंदा थी। संधू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पहले ही लुकआऊट नोटिस जारी कर चुकी है। पुलिस को संधू के इटली, अरमेनिया और फ्रांस में होने की आशंका है।

मासूम बेटी के सामने ही की थी हत्या :
शहर के सन्नी एन्क्लेव (सैक्टर-125) स्थित द नालेज बस ग्लोबल स्कूल की लेडी टीचर की 5 दिसम्बर सुबह 8 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। हमलावर अपने साथियों के साथ कार में आया था। वारदात देसू-जंडपुर रोड पर स्थित स्कूल की पार्किंग में हुई। 

लेडी टीचर अपनी 6 साल की बेटी के साथ मौजूद थी। घटना में बच्ची बाल-बाल बच गई थी। बेटी ने बताया कि स्कूटर पार्क करते समय उनके पास एक अंकल आए और उन्होंने उसकी मां की ओर ठा-ठा कर गोलियां चलाईं। मां को जख्मी देख और वहां जुटी लोगों की भीड़ देख बच्ची बुरी तरह से सहमी हुई थी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!