पी.यू. में पी.एचडी. कर रही नवविवाहिता छात्रा ने खाया जहरीला पदार्थ

Edited By Ajay Chandigarh, Updated: 25 May, 2022 10:07 PM

death was a resident of ludhiana married six months ago

पंजाब यूनिवर्सिटी से म्यूजिक में पी.एचडी. कर रही नवविवाहिता 28 वर्षीय छात्रा ने धनास स्थित कमरे में मंगलवार देर रात जहर खा लिया। छत पर उल्टी करते देख पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा को पी.जी.आई. पहुंचाया,...

चंडीगढ़,(सुशील राज) : पंजाब यूनिवर्सिटी से म्यूजिक में पी.एचडी. कर रही नवविवाहिता 28 वर्षीय छात्रा ने धनास स्थित कमरे में मंगलवार देर रात जहर खा लिया। छत पर उल्टी करते देख पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा को पी.जी.आई. पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान पंजाब के जिला लुधियाना की रहने वाली गुरविंदर कौर के रूप में हुई। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सारंगपुर थाना पुलिस ने छात्रा के शव को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है। परिजनों के आने के बाद ही पुलिस अगली कार्रवाई करेगी। 

 


सारंगपुर थाना पुलिस को मंगलवार रात सूचना मिली कि धनास के हाऊसिंग बोर्ड कालोनी निवासी नवविवाहित महिला ने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया है और वह बार-बार उल्टी कर रही है। सूचना मिलते ही पी.सी.आर. और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला को पी.जी.आई. पहुंचाया। महिला के मुंह से झाग निकल रहा था। डाक्टरों ने जब महिला को चेक किया तो उसने दम तोड़ दिया था। 

 


धनास में किराए के कमरे में रहती थी अकेली
पुलिस ने बताया कि मृतका गुरविंदर कौर धनास के हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में एक मकान की पहली मंजिल पर किराए पर अकेले रहती थी। गुरविंदर कौर की शादी करीब छह महीने पहले ही हुई थी। उसका पति लुधियाना में कारों की डेंटिंग-पेंटिंग का काम करवाता है। गुरविंदर कौर शनिवार-रविवार लुधियाना स्थित ससुराल चली जाती थी। जांच में सामने आया कि गुरविंदर कौर की जब हालत खराब हो रही थी तो उसके पति का फोन आ रहा था, लेकिन गुरविंदर फोन उठा नहीं रही थी। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!