अस्पताल में गवर्नर आए जांच कराने मरीज और रिश्तेदार रहे परेशान

Edited By pooja verma,Updated: 29 May, 2019 02:25 PM

governor came to the hospital to check the patient and the relatives concerned

हरियाणा के राज्यपाल  सत्यदेव नारायण आर्या मंगलवार को सामान्य स्वास्थ्य जांच के लिए सिविल अस्पताल सैक्टर-6 पंचकूला पंहुचे। इस दौरान मरीजों और उनके रिश्तेदारों को मुसीबत का सामना करना पड़ा। एम.आर.आई. करवाने आए लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ा।

पंचकूला (आशीष): हरियाणा के राज्यपाल  सत्यदेव नारायण आर्या मंगलवार को सामान्य स्वास्थ्य जांच के लिए सिविल अस्पताल सैक्टर-6 पंचकूला पंहुचे। इस दौरान मरीजों और उनके रिश्तेदारों को मुसीबत का सामना करना पड़ा। एम.आर.आई. करवाने आए लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ा। 

 

वहीं एक्स-रे रूम के बाहर भी पुलिस की तैनाती होने के कारण लोगों को एक्स-रे करवाने में भी परेशानी का सामना करना पड़ा। जानकारी अनुसार मंगलवार सुबह गवर्नर साहब के पहुंचने से पहले ही एमरजैंसी की ओर जाने वाले रास्ते बंद करवा दिए गए। एमरजैंसी की ओर किसी भी  व्यक्ति को जाने नहीं दिया।

 

जिन्हें एमरजैंसी सुविधा की जरूरत थी उसे ही जाने दिया गया। लोगों को अपने रिश्तेदारों से मिलने और ओ.पी.डी. के लिए नए रास्तों से जाना पड़ा। एमरजैंसी का रास्ता और ए ब्लॉक का रास्ता मंगलवार को आम लोगों के लिए बंद था। 

 

गेट बंद रखने की जानकारी स्टाफ के सदस्यों को भी न होने के कारण वह भी आपस में उलझते नजर आए। ह्दय आरोग्य केन्द्र के बाहर किसी को भी खड़े होने की इजाजत नहीं दी जा रही थी। 


गर्भवती महिलाओं को चैकिंग करवाने के लिए मुसीबतों का सामना करना पड़ा। ए ब्लॉक के सामने की पार्किंग वाली जगह खाली करवाई गई थी। वहां पर गवर्नर साहिब की गाड़ी को खड़ा किया था। आम दिनों में परिसर में ऑटो वाले खड़े रहते हैं लेकिन गवर्नर साहिब के दौरा होने के कारण ऑटो चालकों को अंदर नहीं जाने दिया गया। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!