फिल्म ‘पंगा’ की प्रोमोशन के लिए शहर पहुंचे जस्सी गिल कहा- कंगना बॉसी नहीं, बल्कि सपोर्टिव हैं

Edited By Priyanka rana,Updated: 18 Jan, 2020 12:27 PM

jassi gill arrived in the city to promote the film  panga

कंगना बॉसी नहीं, बल्कि सपोर्टिव हैं लेकिन हर किसी को लेकर सबकी अलग-अलग सोच है।

चंडीगढ़(पाल) :  कंगना बॉसी नहीं, बल्कि सपोर्टिव हैं लेकिन हर किसी को लेकर सबकी अलग-अलग सोच है। स्क्रीन शेयर करने से पहले मैं कंगना से कभी नहीं मिला था। उनके बारे में जितना न्यूज में आता है, उतना मैंने भी जाना। मिला तो जाना कि वह काम को लेकर कितनी डैडीकेटिड हैं। सीन चाहे छोटा हो या बड़ा। उसे एक सही व अच्छे तरीके से प्ले करना वह बाखूबी जानती हैं। फिल्म में ऋचा चड्डा, नीना गुप्ता जैसे एक्टर हैं।

PunjabKesari

मुझे लगता है कि जब आप अच्छे एक्टर्स के साथ काम करते हैं तो आपके काम मं और निखार आता है। फिल्म की डायरैक्टर से लेकर क्रू में ज्यादातर फीमेल थे। शुरूआत में थोड़ा नर्वस हुआ था लेकिन काम को लेकर उनका डैडीकेशन बहुत गजब है। 

हालांकि सैट पर सारी लीडिंग लेडीज मेरी टांग खिंचाई जरूर किया करती थीं। यह कहना है जस्सी गिल्ल का। वह शहर में अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘पंगा’ की प्रोमोशन के सिलसिले में शहर में थे। इस दौरान जस्सी ने  फिल्म के सब्जैक्ट, सिंगिंग व कंगना के साथ को लेकर बातचीत की।

कई फिल्में थिंकिंग बदल देती हैं, अब मां के सपनों के बारे में सोचना लगा हूं :
आज सिनेमा बहुत बदल गया है। आपके आस-पास जो हो रहा है, वहीं स्क्रीन पर देखने को मिल रहा है, जिसे लोग पसंद भी करते हैं। कई बार जब आप इस तरह के सब्जैक्ट पर काम करते हैं तो वह आपको सोचने पर मजबूर कर देता है कि आप उसे अपनी रियल लाइफ में भी देखो।  

शादी, बच्चे, जिम्मेदारियां निभाते-निभाते एक औरत अपने सपनों को भूल जाती है, जिस ओर शायद दूसरों का ही नहीं, बल्कि वह खुद भी उसे अनदेखा करती है। कितना अजीब है, जो आपकी हर छोटी-से-छोटी बात का ख्याल रखते हैं, आप उनका कितना ध्यान रखते हो। फिल्म ने मेरी खुद की सोच बदली है। अब लगता है कि मेरी मां के भी कुछ सपने होंगे, जिसे मैं जानना और पूरा करने के लिए उनका साथ देना चाहता हूं।

मेरे पास अब भी 50 से ज्यादा ट्रैक तैयार :
हालांकि एक्टिंग मैं पिछले कई सालों से कर रहा हूं। इसका मतलब यह नहीं कि मैं सिंगिंग से दूर हो गया हूं। आज नए व पुराने सिंगर्स अपना ट्रैक्स लॉन्च कर रहे हैं। अपनी बात करूं तो इस वक्त भी मेरे 50 से ज्यादा ट्रैक्स तैयार हैैं। जिस चीज से आप प्यार करते हैं, उससे आप दूर नहीं हो सकते। 

सिंगिंग मेरा प्यार है और  इससे दूर कैसे हो सकता हूं। फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में मेरा रोल छोटा था लेकिन इसके बावजूद मेरे काम को सराहा गया। फिल्म ‘पंगा’ मेरी दूसरी बालीवुड फिल्म है। उम्मीद कर रहा हूं इस फिल्म में लोग मुझे एक्टर के तौर पर और पसंद करेंगे।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!