इस दिन होगी चंडीगढ़ सीनियर स्टेट एथलैटिक चैंपियनशिप, राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी होंगे सम्मानित

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Jan, 2018 12:23 PM

senior state athletic championship

चंडीगढ़ सीनियर स्टेट एथलैटिक चैंपियनशिप (महिला व पुरुष) का आयोजन 27 व 28 जनवरी को सैक्टर-7 खेल परिसर में होगा।

चंडीगढ़(लल्लन) : चंडीगढ़ सीनियर स्टेट एथलैटिक चैंपियनशिप (महिला व पुरुष) का आयोजन 27 व 28 जनवरी को सैक्टर-7 खेल परिसर में होगा। चैंपियनशिप के आयोजक सचिव हरजिंद्र सिंह ने बताया कि चैंपियनशिप के दौरान राष्ट्रीय स्तर पर चंडीगढ़ के लिए पदक लाने वाले खिलाडिय़ों को कैश प्राइज देकर उनका हौसला भी बढ़ाया जाएगा। चैंपियनशिप में हिस्सा लेने वाले एथलीटों से कोई एंट्री फीस नहीं ली जाएगी और दोनों वर्गों की कोई भी आयु सीमा निर्धारित नहीं है। बैस्ट एथलीट को भी कैश अवार्ड दिया जाएगा। 

 

चंडीगढ़ के रहने वाले या पढ़ाई कर रहे या नौकरी पेशा एथलीट्स ही ले सकते हैं भाग : 
चंडीगढ़ एथलैटिक एसोसिएशन की देखरेख में एथलैटिक फैडरेशन ऑफ इंडिया के मापदंडों के आधार पर चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा। हरजिंद्र सिंह के अनुसार सिर्फ चंडीगढ़ के रहने वाले, यहां पढ़ाई कर रहे या नौकरी करने वाले एथलीट ही प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं। पदक विजेताओं को प्रमाणपत्र व मैडल भी दिए जाएंगे। एक एथलीट दो इवैंट्स में हिस्सा ले सकता है। 

 

चंडीगढ़ के एथलीट्स को भी रैजीडैंस प्रूफ एंट्री फार्म के साथ लगाना अनिवार्य : 
एंट्री संस्थान के निदेशक, प्रिंसिपल द्वारा प्रमाणित होनी चाहिए और चंडीगढ़ में रहने वाले एथलीट को भी रैजीडैंस प्रूफ एंट्री फार्म के साथ लगाना होगा। एंट्री बिना किसी फीस के सैक्टर-20 के सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल के फिजिकल एजुकेशन के निदेशक डाक्टर जी.पी. पाल को 25 जनवरी तक दी जा सकती है, जिन्हें फोन नंबर 9417121315 पर संपर्क किया जा सकता है। 26 जनवरी को चेस्ट नंबर सैक्टर-7 खेल परिसर में शाम 5 बजे वितरित किए जाएंगे।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!