विक्की और गुरलाल की हत्या का बदला लेने के लिए की गई मूसेवाला की हत्या : गैंगस्टर बिश्नोई

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 14 Mar, 2023 10:13 PM

the gangster bought a t v interview given to the channel

पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए कुख्यात गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई द्वारा मंगलवार को एक टी.वी. चैनल को दिए गए इंटरव्यू ने तहलका मचा दिया है। इंटरव्यू में बिश्नोई ने न सिर्फ सिद्धू...

चंडीगढ़,(रमनजीत सिंह): पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए कुख्यात गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई द्वारा मंगलवार को एक टी.वी. चैनल को दिए गए इंटरव्यू ने तहलका मचा दिया है। इंटरव्यू में बिश्नोई ने न सिर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या को वाजिब ठहराया, बल्कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी एक बार फिर से धमकी दी। ध्यान रहे कि मौजूदा समय में बिश्नोई बङ्क्षठडा जेल में बंद है।
 

 

 

 

मैंने ट्राई किया था लेकिन काम हो नहीं पाया
बिश्नोई ने कहा है कि सिद्धू मूसेवाला से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी लेकिन विक्की मिड्डूखेड़ा, जिसे वो अपना भाई मानते थे, उसकी हत्या करने वालों को मूसेवाला ने सहायता दी थी। उसके मैनेजर की भूमिका भी साफतौर पर सामने आ गई थी, बस इसी बात का गुस्सा था। हमारे विरोधियों ने ही गोल्डी बराड़ के भाई गुरलाल बराड़ की हत्या करवाई। इन हत्याओं के बाद हमें यकीन हो गया था कि किसी न किसी तरीके से सिद्धू मूसेवाला हमारे विरोधी गैंग वालों को स्ट्रॉन्ग करने में लगा हुआ है। मैंने ट्राई किया था लेकिन काम हो नहीं पाया, जिसके बाद मैंने सचिन बिश्नोई और गोल्डी बराड़ को यह काम निपटाने के लिए कहा। उन्होंने ही सारी प्लाङ्क्षनग बनाई और मई महीने में काम को अंजाम दे दिया।
 

 

 

 

तो सलमान खान को अपने तरीके से समझाएंगे
बिश्नोई ने यह भी कहा कि पंजाब पुलिस पक्षपात करते हुए कार्रवाई करती है, क्योंकि विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या के मामले में एक बार भी मूसेवाला से पूछताछ नहीं की गई और न ही उसके मैनेजर को बुलाया गया क्योंकि सिद्धू मूसेवाला की कई कांग्रेस नेताओं के साथ बनती थी और उस वक्त कांग्रेस की ही पंजाब में सरकार थी। बिश्नोई ने कहा कि अब भी मूसेवाला की हत्या होने के बाद बेवजह 50 लोगों को उसके केस की वजह से अंदर कर रखा है, जबकि कई ने तो काम करने वालों को सिर्फ चाय-पानी ही पिलाया था। 

 

 


इसी तरह बिश्नोई ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर धमकी देने के लहजे में कहा कि या तो सलमान खान को माफी मांगनी पड़ेगी या फिर उसे हम अपने तरीके से समझाएंगे। उधर, इस इंटरव्यू के चलने के बाद बङ्क्षठडा जेल के सुपरिटैंडैंट एन.डी. नेगी ने स्पष्टीकरण देते कहा कि बिश्नोई बङ्क्षठडा जेल में बंद है और यह इंटरव्यू बङ्क्षठडा जेल के भीतर से नहीं हुआ है। नेगी का कहना है कि बङ्क्षठडा जेल पूरी तरह से जैमर से लैस है और मोबाइल इस्तेमाल होने की संभावना ही नहीं है। बिश्नोई अक्सर ही दूसरे राज्यों में पेशियों पर जाता रहता है, संभावना है कि वहां पर यह रिकॉर्ड हुआ होगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!