आर्मी में भर्ती होने आए युवक की पेचकस और रॉड मारकर हत्या

Edited By pooja verma,Updated: 24 Oct, 2019 09:25 AM

the young man who came to the army was killed by hitting screws and rods

शहर के मिल्ट्री एरिया में सेना में भर्ती होने के लिए जींद जिले से आए एक युवक की ऑटो सवार लोगों ने झगड़े में पेचकस और रॉड मारकर हत्या कर दी।

कालका (विजय): शहर के मिल्ट्री एरिया में सेना में भर्ती होने के लिए जींद जिले से आए एक युवक की ऑटो सवार लोगों ने झगड़े में पेचकस और रॉड मारकर हत्या कर दी। मृतक की शिनाख्त अश्वनी (19) निवासी गांव भुराण, जिला जींद के रूप में हुई है। कालका थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने 3 आरोपियों अरविंद को शिव कॉलोनी, कुनाल व उत्तम को कालका बस स्टैंड से काबू कर लिया। 


ऑटो ध्यान से चलाने को कहा तो किया हमला
पुलिस को दी शिकायत में मृतक के दोस्त राजेश कुमार ने बताया कि वह जिला जींद के पिल्लूखेड़ा का निवासी है। उसने हाल ही में 12वीं की परीक्षा पास की थी। वह घर पर ही सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहा था। 15 दिन पहले उसे जानकारी मिली कि कालका मिल्ट्री एरिया में टी.ए. के पद के लिए ओपन भर्ती होनी है और 22 अक्तूबर को जींद जिला की भर्ती होनी थी। 

 

राजेश भर्ती के लिए अपने अन्य दोस्तों अश्वनी, प्रवीण, अनु, राहुल और गौरव के साथ ट्रेन से 21 अक्तूबर को कालका पहुंचे और अपने एक जानकार के पास रात गुजारी। मंगलवार की सुबह वह मिल्ट्री एरिया के ग्राऊंड में पहुंचे। उसका और अश्वनी, प्रवीण व अनु का फिजीकल टैस्ट क्लीयर नहीं हो पाया, जिसके चलते वह ग्राऊंड से बाहर आ गए जबकि फिजीकल क्लीयर करने वाले उनके अन्य दोस्त प्रमाण पत्र चैक करवाने के लिए अंदर ही रुक गए। 

 

राजेश ने बताया कि वह अपने साथियों के बाहर आने का इंतजार कर रहे थे तो एक थ्री व्हीलर ने अश्वनी को साइड मार दी। अश्वनी ने चालक को थ्री व्हीलर ध्यान से चलाने के लिए कहा तो ऑटो चालक ने नीचे उतरकर अश्वनी को थप्पड़ मार दिया और हाथापाई करने लगा। 

 

लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार  
वे अश्वनी को छुड़ाने लगे तो ऑटो में बैठे 3-4 लोग भी उनसे मारपीट करने लगे। उन लोगों ने उन पर पेचकस और रॉड से हमला किया। अश्वनी और प्रवीण को गंभीर चोटें आईं। लोग एकत्रित होने लगे तो आरोपी फरार हो गए। वे दोनों को कालका अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें जी.एम.सी.एच.-32 रैफर कर दिया गया। यहां अश्वनी की मौत हो गई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!