Kundli Tv- अगर आज कर लेंगे ये काम तो हो जाएंगे मालामाल

Edited By Jyoti,Updated: 31 Oct, 2018 12:20 PM

do this work on wednesday

प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में सफलता पाने का इच्छुक होता है लेकिन कुछ लोगों के साथ अक्सर एेसा देखने को मिलता है कि कई बार उनके बरसों पुराने काम भी पूरे नहीं हो पाते।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में सफलता पाने का इच्छुक होता है लेकिन कुछ लोगों के साथ अक्सर एेसा देखने को मिलता है कि कई बार उनके बरसों पुराने काम भी पूरे नहीं हो पाते। इसके साथ ही उनके द्वारा किए गए नए कामों में भी कई तरह की रूकावटें आने लगती हैं। तो अगर आपके साथ भी एेसा कुछ हो रहा है तो आपको बता दें कि आप अपने जीवन की इस बड़ी समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। आज बुधवार के दिन हम आपको एेसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिन्हें आज के दिन करने से आपके सभी रुके हुए काम अपने आप सिरे चढ़ जाएंगे। तो आइए जानते हैं ये खास उपाय-
PunjabKesari
ज्योतिष के अनुसार इस प्रयोग में इतनी शक्ति है कि इससे आपके नए ही नहीं बल्कि पुराने से पुराने रूके हुए काम, बिगड़े हुए काम भी देखते ही देखते पूरे हो जाएंगे। 

बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है इसलिए इस दिन इनका विशेष अभिषेक करना चाहिए। इससे वे प्रसन्न होकर अपने भक्तों के सारे विघ्नों को हर लेते हैं और उनकी सभी मनोकामनाओं को पूरा करते हैं। साथ ही इससे आर्थिक स्थिति भी मज़बूत होती है।
PunjabKesari
ज्योतिष के अनुसार इस दिन किसी प्राचीन सिद्ध गणेश मंदिर में जाकर पूजा सुपारी में कलावा बांधकर 11 दुर्वा के साथ गणेश जी के सीधे हाथ में रखते हुए अपनी मनोकामना पूर्ति और परेशानियां दूर करने के लिए प्रार्थना करें। 

बुधवार के दिन घर में ही मिट्टी के गणेश जी बनाकर ताजे गन्ने के जूस और 108 सफ़ेद दुर्वा से अभिषेक करने पर पुराने से पुराने रूके हुए काम कुछ ही दिनों में पूर्ण हो जाएंगे।

इस दिन हाथी को हरा चारा खिलाने से जीवन में आ रही परेशानियां दूर हो जाती हैं।
PunjabKesari
प्राकः काल एक कांसे की थाली में चंदन से ॐ गं गणपतयै नमः लिखें। उसके बाद थाली में पांच बूंदी के लड्डू रखकर नज़दीक के श्री गणेश मंदिर में दान करें, धन प्राप्ति में आ रही बाधाएं दूर हो जाएगी।

21 गुड़ की ढेली और 21 ही दूर्वा श्री गणेश मंदिर में जाकर भगवान गणेश को अर्पित करने से सारी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं।

अगर आप अपार धन पाना चाहते हैं तो बुधवार गणेश जी को शुद्ध घी और गुड़ का भोग लगाने से धन की प्राप्ति के योग बनने लगते हैं।
जानें कैसे माता सीता ने लक्ष्मण को बचाया  (VIDEO)

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!