Tarot Card Rashifal (18th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 Jun, 2023 07:40 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन परिवार के सदस्यों साथ बिताएंगे। आर्थिक दृष्टि से लाभ मिलने की संभावना है। छात्रों की पढ़ाई के प्रति लापरवाही

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन परिवार के सदस्यों साथ बिताएंगे। आर्थिक दृष्टि से लाभ मिलने की संभावना है। छात्रों की पढ़ाई के प्रति लापरवाही भारी पड़ सकती है। किसी पुरानी योजना को पूर्ण करने में सफल रहेंगे। बुखार महसूस हो सकता है।

वृष- आज व्यावसायिक गतिविधियों में सुधार देखने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में काम करने का मन नहीं करेगा। युवा दोस्तों के साथ बाहर घूमने-फिरने में समय बर्बाद न करें। घर में अचानक से किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है। सेहत सही रहेगी।

मिथुन- आज घर में सुख-शांति का माहौल बनाए रखने का प्रयास करेंगे। काम के सिलसिले में कोई भी फैसला सोच-समझ कर लें। मनोरंजन के साथ-साथ काम पर भी ध्यान दें। फोन के माध्यम से दोस्तों के साथ अपने दिल की बातें शेयर करेंगे।

कर्क- आज बेवजह के तनाव को खुद पर हावी न होने दें। कार्यक्षेत्र में डिसिप्लिन के साथ काम करें वर्ना दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। रिश्तेदारों के साथ मन-मुटाव दूर करने का प्रयास करेंगे। किसी धार्मिक स्थान पर जाने का मन करेगा।

सिंह- आज किसी करीबी दोस्त की वजह से अटका हुआ काम पूरा हो सकता है। परिवार के खिलाफ जाकर कोई भी निर्णय न लें। नौकरीपेशा लोगों के ऊपर काम का तनाव बना रहेगा। जंक फूड से फिलहाल अभी परहेज रखें, पेट खराब रहेगा।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। नए व्यापार में निवेश करने से पहले एक बार जानकारी जरूर लें। परीक्षा में बढ़िया परिणाम पाकर बहुत ही खुशी मिलेगी। भाई-बहन के साथ प्यार और बढ़ेगा। पैर में थोड़ा दर्द रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज अनुभवी लोगों की सलाह बहुत काम आएगी। व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है। छात्र आलस के कारण कोई भी काम मन लगाकर नहीं करेंगे। जीवनसाथी के साथ हंसी-खुशी के पल बिताने को मिलेंगे। सेहत में सुधार देखने को मिलेगा।

वृश्चिक- आज मन शांत रहेगा लेकिन कार्यक्षेत्र में काम की थोड़ी सी चिंता सताएगी। पुराने रुके हुए काम में गति मिल सकती है। आत्मविश्वास के साथ युवा हर काम करने को तैयार हो जाएंगे। सेहत के लिहाज से समय थोड़ा सा कठिन रहेगा।

धनु- आज काम को समय से पूरा करके अपने लिए थोड़ा समय निकालेंगे। व्यापार में योजनाओं को बदलने के लिए पुनर्विचार करें। युवाओं को करियर के रास्ते में कुछ कठिनाइओं का सामना करना पड़ेगा। दोस्त और रिश्तेदार के साथ बढ़िया तालमेल बना रहेगा।

मकर- आज आर्थिक समस्या से निजात मिलने की संभावना है। ऑफिस में काम को पूरा करने के लिए किसी की मदद लेनी पड़ सकती है। युवा बिना वजह अपना समय फालतू के काम में बर्बाद करेंगे। पति-पत्नी के बीच में मीठा-मीठा प्यार बना रहेगा।

कुम्भ- आज पुरानी किसी बात का असर वर्तमान के काम पर पड़ सकता है। व्यापार में मशीन से जुड़े काम को बहुत ही ध्यान से करें। किसी तरह का कोई गलत आरोप लगने से मन परेशान रहेगा। काम के साथ-साथ सेहत का ध्यान रखना न भूलें।  

मीन- आज हर काम को बहुत ही बारीकी से करेंगे। व्यापार में शांतिपूर्ण तरीके से कर्मचारियों के साथ व्यवहार करें। छात्रों का रुझान पढ़ाई के साथ कला की तरफ बढ़ेगा। ज्यादा काम की वजह से मानसिक और शारीरिक थकान रहेगी।

PunjabKesari kundli

 

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!