Tarot Card Rashifal (4th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 04 Jul, 2023 07:48 AM

tarot card rashifal

मेष- आज सामाजिक क्षेत्र में काम करने वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोगों को बड़े पद की प्राप्ति हो सकती

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज सामाजिक क्षेत्र में काम करने वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोगों को बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है। युवा वर्ग किसी अजनबी पर भरोसा न करे। संतान के साथ किसी बात लेकर बहस हो सकती है।

वृषभ- आज का दिन ऊर्जा से भरा हुआ रहेगा। इसका लाभ उठाकर कार्यक्षेत्र में हर काम को करने में आगे रहेंगे। व्यापार में अपने खास लोगों के अलावा किसी और पर विश्वास न करें। परिवार में चल रही परेशानियों को दूर करने में कामयाब रहेंगे।

मिथुन- आज जिस काम को हाथ में लेंगे, उसे पूरा करके ही मानेंगे। नौकरी करने वालों के लिए भी दिन ठीक-ठाक ही रहेगा। साइंस की पढ़ाई कर रहे छात्रों को खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। खान-पान का खासतौर पर ख्याल रखें।

कर्क- आज ऑफिस में मनचाहे मुकाम को पाने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है। किसी भी डील को पक्की करते समय सावधानी बरतें। जीवनसाथी के साथ बढ़िया तालमेल बना रहेगा। सेहत के लिहाज से दिन बहुत बढ़िया रहेगा।

सिंह- आज नौकरीपेशा लोगों को सीनियर का भरपूर साथ मिलेगा। कारोबारियों को सुखद पल बिताने का मौका मिलेगा। वैवाहिक जीवन वालों को छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। काम के साथ सेहत को नजरअंदाज न करें।

कन्या- आज जो काम सोचा हुआ था, वो समय से पूरा हो जाएगा। व्यापार में लेन-देन करते समय एक बार दोबारा चेक करें। युवाओं का दिन मौज-मस्ती से भरा बीतेगा। संतान की सफलता को देखकर घर में खुशी भरा वातावरण बना रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज का दिन व्यापार करने वालों के लिए कुछ सरप्राइज लेकर आएगा। नौकरीपेशा लोग बुद्धि और विवेक के साथ ही कोई फैसला लें। पद-प्रतिष्ठा बढ़ने के योग बन रहे हैं। पारिवारिक जीवन में कुछ उथल-पुथल देखने को मिलेगी।

वृश्चिक- आज ज्यादा ओवर कॉन्फिडेंस आपको मुश्किल में डाल सकता है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ कहासुनी होने की संभावना है। युवा वर्ग कोई भी जोखिम भरा कार्य करने से बचें। किसी भी काम के लिए परिवार से सलाह लेना न भूलें।

धनु- आज ऑफिस में मन लगाकर काम करें, तभी सफल होंगे। व्यापार की विपरीत स्थिति का डट कर सामना करेंगे। युवा अपनी वाणी में मधुरता बनाकर रखें नहीं तो खुद को परेशानी में डाल लेंगे। आपकी कोई बात परिवार को बुरी लग सकती है, ध्यान रखें।

मकर- आज नौकरीपेशा लोग अपने काम में सावधानी बरतें। युवाओं के द्वारा किए गए रचनात्मक प्रयास सफल रहेंगे। ससुराल पक्ष की तरफ से कुछ जानकारी मिल सकती है। विद्यार्थियों के परीक्षा के परिणाम आने की संभावना है।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की अपेक्षा पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे। किसी नए बने रिश्ते की डोर को मजबूत करने में लगे रहेंगे। युवाओं के अंदर कुछ नया करने की ललक रहेगी। जीवनसाथी की तरफ से कोई गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है।  

मीन- आज आपके द्वारा की गई मेहनत जीवन को नई दिशा प्रदान करेगी। युवा घर की जिम्मेदारियों को निभाने में सक्षम रहेंगे। फाइनेंस संबंधी काम थोड़ा संभल कर करें। परिवार के साथ किसी खास मुद्दे पर विचार-विमर्श करेंगे। ब्लड प्रेशर के मरीज सावधान रहें।

PunjabKesari kundli

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!