Google दे रहा है 1 लाख रुपए जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Sep, 2017 03:56 PM

google is giving a chance to win 1 million rupees  just have to do this work

भारत में डिजीटल पेमेंट को तेज और सरल बनाने कि लिए गूगल ने अपना

नई दिल्ली : भारत में डिजीटल पेमेंट को तेज और सरल बनाने कि लिए गूगल ने अपना ऑनलाइन डिजिटल पेमेंट वॉलेट और ऐप तेज लॉन्च कर दिया है। यह एेप डिजिटल पेमेंट एप यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (यूपीआई) पर आधारित है। एंड्रॉ़यड यूजर इस एप को गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। जबकि आईओएस उपभोक्ता को इसे डाउनलोड करने के लिए आईट्यून्स पर जाना होगा। तेज के जरिए से यूजर्स पैसों से जुड़े भुगतान कर सकेंगे। इसके साथ ही गूगल ने उन्हें हर सप्ताह एक लाख रुपये तक जीतने का मौका दिया है। गूगल ने इस ऑफर का नाम लकी संडेज रखा है। इस ऑफर के तहत यूजर को तेज एप से किसी अन्य तेज आईडी वाले यूजर को रुपयों का ट्रांजेक्शन करना होगा। याद रखें कि यह ट्रांजेक्शन कम से कम 50 रुपये का हो ही।

तीन तरह के हैं ऑफर
गूगल तेज यूजर्स के लिए तीन तरह के ऑफर लेकर आया है।हर हफ्ते 1 लाख रुपए तक जीतने का मौका लकी संडेज लकी डे के तहत है। इसके अलावा तेज स्क्रैच कार्ड और तेज रेफरल ऑफर की भी पेशकश की जा रही है।

लकी संडेज ऑफर के लिए क्या करना होगा
तेज से लिंक यूपीआई आईडी से किसी अन्य तेज यूजर को मिनिमम 50 रुपए का ट्रांजेक्शन करना होगा। नॉन तेज यूपीआई आईडी से ट्रान्जेक्शन पर आप इस ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे। संडे लकी ड्रॉ में अगर आप रिवॉर्ड जीत जाते हैं तो आपका इनाम सीधे आपके यूपीआई इनेबल सेविंग्स बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर हो जाएगा।


PunjabKesari
 

नहीं होगी कूपन कोड की जरूरत
पाइज का क्लेम करने के लिए आपको किसी भी कूपन कोड की जरूरत नहीं होगी।प्राइज का क्लेम करते वक्त आपको गूगल की मांग के मुताबिक पैन या अन्य जरूरी डॉक्यूमेंट्स उपलब्ध कराने होंगे। गूगल के टर्म्स एंड कंडीशंस के मुताबिक आपके द्वारा प्राइज ले लिए जाने के बाद गूगल आपके नाम और फोटो का इस्तेमाल एडवर्टाइजिंग और प्रमोशनल उद्देश्यों के लिए कर सकता है। इसके लिए गूगल को आपसे अलग से मंजूरी लेने की जरूरत नहीं होगी। 

पूरे फाइनेंशियल ईयर में एक ही बार जीत सकेंगे प्राइज
लकी संडेज लकी डे ऑफर के तहत आप केवल एक बार ही प्राइज जीत सकेंगे।अगर आप प्राइज जीत जाते हैं तो आप उस पूरे फाइनेंशियल ईयर (अप्रैल-मार्च) में किसी और तेज कैश प्राइज के हकदार नहीं होंगे।

तेज स्क्रैच कार्ड ऑफर
यह ऑफर मनी सेंडर और रिसीवर दोनों के लिए होगा।इसके लिए भी मिनिमम ट्रान्जेक्शन लिमिट 50 रुपए है। आप हर हफ्ते 10 तेज रिवार्ड्स पा सकते हैं और उनके जरिए मैक्सिमम 9000 रुपए प्रति फाइनेंशियल ईयर का इनाम पा सकते हैं।ये प्राइज भी सीधे आपके बैंक अकाउंट में पहुंच जाएगा।

रेफरल ऑफर
इसके लिए आपको किसी अन्य को तेज ऐप यूज करने के लिए इनवाइट करना होगा।अगर वह व्यक्ति आपके यूनीक तेज इन्वीटेशन लिंक के जरिए तेज ऐप से जुड़ जाता है और पेमेंट करता है तो आप तेज रेफरल ऑफर का लाभ लेने के हकदार होंगे।इस ऑफर के तहत आप और जिसे आपने इनवाइट किया, दोनों के तेज से लिंक यूपीआई इनेबल्ड बैंक अकाउंट में 51 रुपए की राशि आएगी ।आप कुल 50 रेफरल अवॉर्ड जीत सकते हैं और इसकी मैक्सिमम लिमिट 9000 रुपए प्रति फाइनेंशियल ऑफर होगी।

तमिलनाडुके लोग नहीं ले पाएंगे ऑफर का लाभ
गूगल का लकी संडे और तेज स्क्रैच कार्ड ऑफर ऑफर तमिलनाडु के लोगों के लिए नहीं होगा।इसकी वजह तमिलनाडु प्राइज स्कीम (प्रोहिबिशन) एक्ट 1979 है।साथ ही भारत में जहां भी कानून इस तरह के प्राइज की इजाजत नहीं देता है, वहां के रहने वाले भी इस ऑफर का लाभ नहीं ले सकेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!