LSD 2 के साथ एकता आर कपूर 8 नए चेहरों को इंडस्ट्री में देने जा रही हैं बड़ा ब्रेक

Edited By Varsha Yadav,Updated: 06 Apr, 2024 11:20 AM

ekta r kapoor is going to give break to 8 new faces in industry with lsd2

साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' दर्शकों के लिए किसी सरप्राईज से कम नहीं थी। मच अवेटेड सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा 2' 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। एकता कपूर इस फिल्म के सीक्वल के साथ इंडस्ट्री में 8...

नई दिल्ली। साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म लव सेक्स और धोखा दर्शकों के लिए किसी सरप्राईज से कम नहीं थी। एकता आर कपूर की फिल्म ने नई कहानी को पेश करने के साथ ही फिल्म के जरिए नए चेहरों को भी इंट्रोड्यूस किया था। उन नए चेहरों में राजकुमार राव, नुशरत भरूचा, नेहा चौहान और अनुशूमन झा और कइयों का नाम शामिल है। एकता आर कपूर ने उनके टेलेंट को पहचाना और उन्हें 'लव सेक्स और धोखा' में एक बड़ा मौका दिया। अब, 14 साल बाद, वह 'लव सेक्स और धोखा 2' में नए चेहरे पेश कर रही हैं, न सिर्फ नए लोगों को मौका दे रही हैं बल्कि इंडस्ट्री में स्टेबलिश हो चुके एक्टर्स के लिए भी लॉन्चिंग पैड बनीं हुई हैं।

 

LSD2 के जरिए एकता कर रही हैं 8 नए चेहरों को लॉन्च 
मच अवेटेड सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा 2' 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। एकता आर कपूर इस सीक्वल के साथ इंडस्ट्री में 8 नए और बेहद टैलेंटेड चेहरों को इंट्रोड्यूस करने के लिए तैयार हैं। एकता कपूर अपने करियर की शुरुआत से ही प्लेटफॉर्म के लिए बेहद टैलेंटेड एक्टर्स देती आई हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी चमक बिखेरी है। चाहे वह स्मृति ईरानी, ​​अंकिता लोखंडे, विद्या बालन, साक्षी तंवर, रोनित रॉय, मौनी रॉय या करण कुंद्रा जैसे एक्टर्स हों, एकता कपूर ने समय-समय पर यह साबित कर दिया है कि अगर हमें भारत भर में टेलेंट की तलाश करनी होगी, तो उसे करने वाला और कोई नहीं बाली सिर्फ वही हैं। इस तरह से फिल्म के सीक्वल में ठीक उसी तरह की कास्ट है, जैसी पहले पार्ट में देखने मिली थी। एकता लव सेक्स और धोखा 2 के लिए सभी नए चेहरों को इंट्रोड्यूस करने जा रही हैं।

PunjabKesari

लव सेक्स और धोखा 2 की बात करें तो इसका पहला डोज, जो हाल ही में रिलीज हुआ है, उसे जारी करने से पहले प्रोड्यूसर एकता आर कपूर और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने एक डिस्क्लेमर जारी किया था। बता दे कि इसके बाद से ही डिजिटल दुनिया में हलचल देखी जा रही है। टीजर रिलीज के बाद से ही इसने फैंस और दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और अब लोग इस आकर्षक और शॉकिंग प्रेजेंटेशन के बारे में बात कर रहे हैं। बिना किसी शक इसने दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है और वह जानना चाहते हैं की मेकर्स उनके लिए और क्या सरप्राइज लेकर आने वाले हैं।

 

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई है, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!