War 2: ऋतिक रोशन-जूनियर NTR की फिल्म में शामिल हुए कैप्टन अमेरिका के एक्शन डायरेक्टर स्पिरो रजाटोस

Edited By Varsha Yadav,Updated: 19 Apr, 2024 03:17 PM

war 2 action director spiro rajatos joins hrithik roshan jr ntr s film

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की वॉर २ एक बेहतरीन एक्शन ड्रामा पेश करने वाली है जैसा पहले कभी नहीं हुआ। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में सीक्वेंस के लिए कैप्टन अमेरिका और फास्ट एंड द फ्यूरियस के एक्शन निर्देशक स्पाइरो रजाटोस...

नई दिल्ली।  अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की वॉर २ एक बेहतरीन एक्शन ड्रामा पेश करने वाली है जैसा पहले कभी नहीं हुआ। निर्माता आदित्य चोपड़ा इस एक्शन एंटरटेनर को इतने बजट में बना रहे हैं कि हमें हमारे समय की सबसे शानदार एक्शन फिल्म मिलनी चाहिए और उन्होंने अब एक महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस के लिए कैप्टन अमेरिका और फास्ट एंड द फ्यूरियस के एक्शन निर्देशक स्पाइरो रजाटोस को शामिल किया है, जिसे जल्द ही शूट किया जाएगा।

 

एक ट्रेड सूत्र ने कहा “पुरस्कार विजेता एक्शन निर्देशक स्पिरो रजाटोस, जो कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर, कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट सोल्जर, फास्ट एक्स, एफ9-द फास्ट सागा जैसी ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्मों में अपने स्टंट के लिए जाने जाते हैं, अब  वे वॉर २ के लिए डिजाइन करेंगे। और एक ऐसा एक्शन सीक्वेंस बनाएंगे जो लोगों के होश उड़ा देगा। उन्होंने अयान के साथ मिलकर काम करना शुरू कर दिया है और भारतीय दर्शकों को ऐसे एक्शन सेट देने की उनकी बहुत महत्वाकांक्षी योजना है जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखी है!”


“वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्मों ने केवल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और यह दुनिया भर के दर्शकों के लिए एक बड़ा आकर्षण बन गई है, जैसा कि पिछले कुछ वर्षों में इस फ्रेंचाइजी के बॉक्स ऑफिस परिणामों में देखा गया है। आदि को इस जासूसी जगत की वर्तमान में हर फिल्म से अत्यधिक अपेक्षाओं का एहसास है। इसलिए, वह इस प्रसिद्ध फ्रेंचाइजी की प्रत्येक फिल्म के साथ बड़े सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयास कर रहे हैं।''

 

आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को एक अविस्मरणीय और बेजोड़ ड्रामा अनुभव बनाकर भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा आईपी बना दिया है। वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड की शुरुआत टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ हुई, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया, जिसकी शुरुआत "एक था टाइगर" (2012) और "टाइगर जिंदा है" (2017) से हुई, और ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत "वॉर" (2019) के साथ जारी रही। फिर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर "पठान" आई। स्पाई यूनिवर्स की आखिरी फिल्म "टाइगर 3" थी जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने अभिनय किया था। इस प्रसिद्ध फ्रेंचाइजी की सभी फिल्में हिट रही हैं!

 

आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म की कहानियों की इंटरकनेक्टिविटी की शुरुआत 'पठान' से की, जहां उन्होंने खुलासा किया कि जॉन द्वारा निभाया गया खलनायक जिम, वास्तव में कबीर के साथ एक ही टीम में था, जो कि वॉर फ्रैंचाइज़ी में ऋतिक रोशन द्वारा निभाया गया था। 'पठान' में, आदि ने टाइगर और पठान को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ लाया और यह पता चला कि वे सबसे अच्छे दोस्त हैं! पठान ने फिर से टाइगर 3 में उपस्थिति दर्ज कराई और ऋतिक रोशन ने भी ईस्टर एग में उपस्थिति दर्ज कराई जिसने वॉर 2 का आधार तैयार किया। वॉर 2 के बाद, शरवरी के साथ आलिया भट्ट की स्पाई फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!