दोस्तों ने बीएससी के छात्र पर चलाई गोलियां, हालत गंभीर(video)

Edited By Nisha Bhardwaj,Updated: 04 May, 2018 10:51 AM

ओमेक्स सिटी के पास 2 अज्ञात बाइक सवार अजय नामक छात्र को गोली मारकर फरार हो गए। छात्र के पेट अौर बाजू में गोली लगी है। गंभीर हालत के चलते छात्र को पीजीआई ट्रामा सेंटर लाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। अजय जाट कॉलेज में बीएससी दूसरे वर्ष का छात्र...

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक स्थित ओमेक्स सिटी में पहरावर रोड़ पर दो दोस्तों ने अपने ही दोस्त को गोली मार दी। छात्र के पेट अौर बाजू में गोली लगी है। गंभीर हालत के चलते छात्र को पीजीआई ट्रामा सेंटर लाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि इस घटना के पीछे क्या कारण है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। 
PunjabKesariजानकारी के अनुसार मनीष, रोहित व अजय तीनों जाट काॅलेज के छात्र हैं और एक ही बस में अपने-अपने गांव से काॅलेज में पढ़ने के लिए आते थे। मनीष व रोहित ने आज सुबह बीएससी द्वितीय वर्ष के छात्र अजय को रोहतक स्थित ओमेक्स सिटी में पहरावर रोड़ पर किसी काम से बुलाया जैसे ही वह वहां पर पहुंचा तो इन दोनों ने उस पर फायर कर दिए। एक गोली अजय के पेट में लगी और दूसरी गोली बाजू में लगी। दोनों घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। 
PunjabKesari
अजय को गंभीर हालात में रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। अजय का कहना है कि उसे खुद समझ में नहीं आ रहा हैं कि मनीष व रोहित ने उसे गोली क्यों मारी। उसकी उनके साथ पहले से कोई रंजिश नहीं है। 

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी देवेंद्र ने पहले तो मुआयना किया और उसके बाद पीजीआई पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस घटना के पीछे कारण क्या है इसका अभी तक कोई पता नहीं चला है। फिलहाल वे जांच कर रहे हैं और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!