मैहण में गहने व कपड़े चोरी

Edited By ,Updated: 03 Mar, 2015 07:55 PM

article

शहर के साथ लगते चांदपुर क्षेत्र के मैहण गांव में चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर घर में रखे सोने, चांदी के जेवरों के साथ ही कपड़ों पर भी हाथ साफ कर लिया।

बिलासपुर: शहर के साथ लगते चांदपुर क्षेत्र के मैहण गांव में चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर घर में रखे सोने, चांदी के जेवरों के साथ ही कपड़ों पर भी हाथ साफ कर लिया। जानकारी के अनुसार सोमवार रात को चोरों ने मैहण निवासी रजनीश के घर के बाहर के मेन दरवाजे के ताले को तोड़ा इसके बाद वे एक कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे और अलमारी में रखे 15 तोले सोने व 1 किलोग्राम चांदी के जेवरों को चुरा कर ले गए। घटना के समय घर पर कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था।

 

रजनीश भारद्वाज के मुताबिक वह कोसरियां स्कूल में प्रवक्ता हैं तथा अपने परिवार सहित शाहतलाई के झबोला में रहते हैं। उन्हें घटना की सूचना उनके भाई ने फोन पर दी। उनके मुताबिक उनके भाई ने सुबह उठकर उनके मकान के दरवाजे के ताले को टूटा पाया। घटना की सूचना मिलने पर वह घर पहुंचे तथा जब सामान की जांच की तो सोने व चांदी के गहनों को गायब पाया। चोर अपने साथ एक अटैची जिसमें कपड़े रखे थे को भी ले गए हैं। उन्होंने बताया कि घर पहुंचने पर इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी। एसपी बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!