अफगानिस्तान में IED ब्लास्ट में 6 लोगों की मौत, मृतकों में 5 तालिबान सदस्य

Edited By Tanuja, Updated: 11 Jun, 2022 05:58 PM

5 taliban members 1 civilian killed in ied blast in afghanistan

अफगानिस्तान के स्पिन बोल्डक जिले में एक बड़े IED  विस्फोट  में एक नागरिक कम से कम पांच तालिबानी सदस्य मारे गए । जानकारी के अनुसार धमाका...

काबुलः अफगानिस्तान के स्पिन बोल्डक जिले में एक बड़े IED  विस्फोट  में एक नागरिक कम से कम पांच तालिबानी सदस्य मारे गए । जानकारी के अनुसार धमाका गुरुवार को हुआ। रिपोर्टरली ने ट्विटर पर इस जानकारी को साझा करते हुए लिखा कांधार के स्पिन बोल्डक जिले में सड़क किनारे IED विस्फोट में तालिबान के पांच सदस्य और एक नागरिक की मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं।

 

इससे पहले 25 मई को बल्ख प्रांत की राजधानी में तीन विस्फोट हुए थे, जिसमें कम से कम 9 लोग मारे गए थे और 15 अन्य घायल हो गए थे। इस बीच, उसी दिन काबुल शहर की मस्जिद शरीफ हजरत जकारिया मस्जिद में हुए विस्फोट में कम से कम दो नमाजियों की मौत हो गई। बता दें कि अफगानिस्तान में विस्फोट के मामले कोई नए नहीं हैं। काबुल सुरक्षा विभाग ने बताया कि इससे पहले सोमवार को काबुल के पुलिस जिला-4 में एक साइकिल पर रखे विस्फोटक से विस्फोट हुआ था। टोलो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की जांच के लिए सुरक्षा बल इलाके में पहुंच गए हैं।

Related Story

Trending Topics

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!