अमेरिकाः ओकलैंड के स्कूल में गोलीबारी, 6 लोग घायल

Edited By Tanuja,Updated: 29 Sep, 2022 10:38 AM

6 injured in oakland school shooting

अमेरिका के ओकलैंड के एक स्कूल में बुधवार को हुई गोलीबारी में कम से कम छह लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अल्मेडा काउंटी...

ओकलैंडः अमेरिका के ओकलैंड के एक स्कूल में बुधवार को हुई गोलीबारी में कम से कम छह लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अल्मेडा काउंटी शेरिफ के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट रे केली के अनुसार स्थिति पर काबू पा लिया गया है। ‘ओकलैंड दमकल विभाग' के प्रवक्ता माइकल हंट ने बताया कि गोली लगने से घायल हुए छह लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ओकलैंड की महापौर लिब्बी शाफ ने ट्वीट किया कि सभी घायल वयस्क हैं।

 

गोलीबारी ‘सोजॉर्नर ट्रुथ इंडिपेंडेंट स्टडी' में हुई। उन्होंने बताया कि घायलों में से तीन की हालत गंभीर हैं, जिन्हें ओकलैंड के हाईलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य तीन घायलों को कास्त्रो घाटी के ‘ईडन मेडिकल सेंटर' ले जाया गया और उनकी हालत के संबंध में कोई जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

 

‘ओकलैंड यूनिफाइड स्कूल डिस्ट्रिक्ट' के प्रवक्ता जॉन ससाकी ने एक बयान में बताया कि जिले के अधिकारियों को ‘‘ओकलैंड पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अलावा और कुछ नहीं पता है।'' ‘सिटी काउंसिल' के सदस्य ट्रेवा रीड ने कहा कि जांचकर्ताओं ने उन्हें बताया कि गोलीबारी बढ़ती ‘‘सामूहिक हिंसा'' से जुड़ी हो सकती है।  

Related Story

Bangladesh

73/6

20.4

India

Bangladesh are 73 for 6 with 29.2 overs left

RR 3.58
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!