अमेरिका के वर्जिनिया बीच पर शख्स ने चलाई अंधाधुंध गोलियां, 11 की मौत, 6 जख्मी

Edited By Anil dev,Updated: 01 Jun, 2019 08:37 AM

america virginia fbi

अमेरिका के वर्जीनिया राज्य में वर्जीनिया बीच पर एक सरकारी परिसर में की गई अंधाधुंध गोलीबारी में 11 लोगों की मौत हो गई है जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि गोली चलाने वाला व्यक्ति लंबे समय से सरकारी कर्मचारी था। पुलिस प्रमुख जेम्स...

वाशिंगटन: अमेरिका के वर्जीनिया राज्य में वर्जीनिया बीच पर एक सरकारी परिसर में की गई अंधाधुंध गोलीबारी में 11 लोगों की मौत हो गई है जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि गोली चलाने वाला व्यक्ति लंबे समय से सरकारी कर्मचारी था। पुलिस प्रमुख जेम्स केर्वेरा ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि गोली चलाने वाला कर्मचारी भी मारा गया है। 

PunjabKesari

शुरूआती जांच के बाद पुलिस का मानना है कि आरोपी इस घटना में अकेला ही था। घटना के बाद आसपास की सभी इमारतों को खाली करवा लिया गया है। मौके पर एफबीआई के अधिकारियों ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

PunjabKesari
आपको बतां दे कि अमेरिका में इस साल ऐसी बड़ी शूटिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। शुक्रवार को हुई यह घटना इस साल हुई 150वीं ऐसी बड़ी शूटिंग थी। बड़ी शूटिंग से यहां मतलब उस घटना से है जिसमें चार से ज्यादा लोगों को हमला या फिर उनकी मौत हुई हो।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!