ब्रिटेनः प्रिंस चार्ल्स दूसरी बार आए कोरोना के चपेट में, खुद को किया आइसोलेट

Edited By Pardeep,Updated: 11 Feb, 2022 07:29 AM

britain prince charles came under the grip of corona for the second time

ब्रिटिश राज सिंहासन के उत्तराधिकारी प्रिंस चार्ल्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाए हैं। तिहतर वर्षीय प्रिंस चार्ल्स दूसरी बार इस महामारी की चपेट में आए हैं। राज परिवार की ओर से गुरुवार...

लंदनः ब्रिटिश राज सिंहासन के उत्तराधिकारी प्रिंस चार्ल्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाए हैं। तिहतर वर्षीय प्रिंस चार्ल्स दूसरी बार इस महामारी की चपेट में आए हैं। राज परिवार की ओर से गुरुवार को जारी बयान में बताया गया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

बयान में कहा गया, ‘‘आज सुबह प्रिंस ऑफ वेल्स जांच में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए और अब उन्होंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। हिज रॉयल हाइनेस विनचेस्टर में आज के कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने से बहुत निराश है और जल्द से जल्द अपनी यात्रा को पुनर्निर्धारित करने का प्रयास करेंगे।'' 

उल्लेखनीय है कि प्रिंस चार्ल्स मार्च 2020 में भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। स्काई न्यूज के मुताबिक इस बार प्रिंस की नियमित जांच के दौरान कोविड-19 का पता चला था। परीक्षण से पहले उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक दिन पहले ही ब्रिटिश राज सिंहासन के उत्तराधिकारी ने ब्रिटिश संग्रहालय में एक स्वागत समारोह में भाग लिया था। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी कैमिला भी थी, जो कोरोना निगेटिव पाई गई हैं। इस कार्यक्रम में कथित तौर पर ब्रिटेन की मंत्री प्रीति पटेल और राजकोष के चांसलर ऋषि सनक भी शामिल हुए थे। सन अखबार ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोटर् में बताया है कि प्रिंस चार्ल्स ने हाल ही में महारानी एलिजाबेथ द्वितीय से मुलाकात की थी, लेकिन उन्हें इस बीमारी के कोई लक्षण नहीं है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!