कैमरून के खेल मंत्री का उड़ रहा मजाक, तस्वीर वायरल

Edited By ,Updated: 15 Dec, 2016 02:11 PM

cameroon sports minister bowed  in front of president  image viral

पूरी दुनिया में सम्मान दिखाने के अलग-अलग तरीके-तरीके प्रचलित हैं और दूसरों को सम्मान देने को अच्छी आदत माना जाता है लेकिन किसी सत्ताधारी को सम्मान देना कई बार सार्वजनिक उपहास का कारण भी बन जाता है...

कैमरून: पूरी दुनिया में सम्मान दिखाने के अलग-अलग तरीके-तरीके प्रचलित हैं और दूसरों को सम्मान देने को अच्छी आदत माना जाता है  लेकिन किसी सत्ताधारी को सम्मान देना कई बार सार्वजनिक उपहास का कारण भी बन जाता है। इस बात को इस समय अफ्रीकी देश कैमरून के खेल मंत्री पिएरे इस्माइल बिडांग कप्वात से बेहतर कोई नहीं समझ रहा होगा।

इस समय सोशल मीडिया पर इस्माइल की एक तस्वीर वायरल हो गई जिसमें वो कैमरून के राष्ट्रपति पॉल बिया के सामने झुककर हाथ मिलाते हुए अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर उस समय ली गई जब राष्ट्रपति पॉल ने वुमेन अफ्रीका कप ऑफ नेशंस फुटबॉल टूर्नामेंट में दूसरे स्थान पर आने वाली देश की महिला फुटबॉल टीम के सम्मान में रात्रिभोज दिया था।  तस्वीर में राष्ट्रपति के साथ ही उनकी पत्नी चंताल बिया दिख रही हैं।

इस्माइल कुछ ज्यादा ही दूरी से झुककर राष्ट्रपति से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया यूजर्स उनके अभिवादन की पैरोडी करती तस्वीरें और चुटीले तंज शेयर कर रहे हैं। नीना फोर्गवे नामक यूज़र ने लिखा है कि “इस्माइल राष्ट्रपति के कृपा पात्रों में बने रहना चाहते हैं।” रोड्रिग तकाम नामक यूज़र ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, “ये तस्वीरें आम जनता और सत्ता के बीच की दूरी दिखाती हैं।” ज्यादातर सोशल मीडिया यूज़र खेल मंत्री के अभिवादन को चमचागिरी बता रहे हैं।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!