ये है दुनिया का सबसे मूर्ख कार चालक, हाइवे के बीच की खतरनाक हरकत (Video viral)

Edited By Tanuja,Updated: 03 May, 2018 10:42 AM

china world s worst driver stops car in the middle of busy highway

बीजिंग: रैश ड्राइविंग और सड़क हादसों के मामले में चीन की हालत भी  भारत जैसी ही है । इसकी ताजा उदाहरण है चीन की वायरल हो रही एक वीडियो  जिसमें दुनिया का सबसे मूर्ख कार चालक हाईवे से बाहर निकलने वाला एक्ज़िट प्वाइंट मिस कर देता है और कार बीच हाईवे पर...

बीजिंग:  बीजिंग: रैश ड्राइविंग और सड़क हादसों के मामले में चीन की हालत भी  भारत जैसी ही है । इसकी ताजा उदाहरण है चीन की वायरल हो रही एक वीडियो  जिसमें दुनिया का सबसे मूर्ख कार चालक हाईवे से बाहर निकलने वाला एक्ज़िट प्वाइंट मिस कर देता है और कार बीच हाईवे पर रोक देता है। कार चालक की इस गलती से 2 बड़े ट्रक हादसे के शिकार हो जाते है।  
 
वीडियो बीते 10 अप्रैल को 'Shanghaiist' पर पोस्ट की गई थी जो धीरे-धीरे वायरल हो गई। वीडियो में एक कार अचानक से हाईवे पर रुकती नज़र आती है। इसमें साफ दिखाई दे रहा होता है कि ड्राइवर ने एक्ज़िट प्वाइंट मिस कर दिया है और वो हाईवे से बाहर निकलना चाहता है।

उसने ना सिर्फ कार को बीच सड़क पर रोक रखा है बल्कि दो लेन्स भी ब्लॉक कर रखे हैं। कार का ड्राइवर तो इस बेवकूफाना हरकत के बाद भी सही सलामत बच गया. लेकिन उसके चक्कर में 2 ट्रक हादसे का शिकार हो गए। वीडियो को लाखों लाइक्स, हज़ारों रिएक्शंस और शेयर मिले हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!