CNN+ स्ट्रीमिंग सेवा अप्रैल के अंत में हो जाएगी बंद

Edited By Pardeep,Updated: 21 Apr, 2022 10:28 PM

cnn streaming service will shut down at the end of april

सीएनएन+, स्ट्रीमिंग सेवा जिसे सीएनएन के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं में से एक के रूप में प्रचारित किया गया था, लॉन्च होने के ठीक

इंटरनेशनल डेस्कः सीएनएन+, स्ट्रीमिंग सेवा जिसे सीएनएन के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं में से एक के रूप में प्रचारित किया गया था, लॉन्च होने के ठीक एक महीने बाद 30 अप्रैल को बंद हो जाएगी।

कंपनी ने कहा ने कहा, सीएनएन+ ग्राहकों को "सदस्यता शुल्क का यथानुपात रिफंड प्राप्त होगा"। सीएनएन की पूर्व मूल कंपनी वार्नरमीडिया के डिस्कवरी के साथ विलय के बाद इस महीने की शुरुआत में वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी बनाने के बाद नए प्रबंधन द्वारा निर्णय लिया गया था।

पेरेट ने कहा,"हमारे पास स्ट्रीमिंग स्पेस में बहुत ही रोमांचक अवसर हैं और सीएनएन, दुनिया की प्रमुख प्रतिष्ठित संपत्तियों में से एक वहां एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।" पेरेट और आने वाले सीएनएन के सीईओ क्रिस लिच ने गुरुवार दोपहर एक बैठक में कर्मचारियों को निर्णय के बारे में सूचित किया।

सीएनएन+ के सैकड़ों कर्मचारी अपनी नौकरी खो सकते हैं। लिच्ट ने एक आंतरिक ज्ञापन में कहा कि "सभी सीएनएन+ कर्मचारियों को भुगतान किया जाना जारी रहेगा और सीएनएन, सीएनएन डिजिटल और वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी परिवार में अन्य जगहों पर अवसरों का पता लगाने के लिए अगले 90 दिनों तक लाभ प्राप्त होगा।" उन्होंने कहा कि जिन कर्मचारियों को कंपनी में कहीं और शामिल नहीं किया गया है, उन्हें कम से कम छह महीने का सर्विलांस मिलेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!