पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की हालत नाजुक

Edited By Tanuja, Updated: 11 Jun, 2022 03:32 PM

former pakistan president pervez musharraf hospitalised in uae family

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ संयुक्त अरब अमीरात (UAE ) के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।...

इंटरनेशनल डेस्कः  पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ संयुक्त अरब अमीरात (UAE ) के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। मुशर्रफ के करीबी सहयोगी और पूर्व सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

 

उन्होंने बताया कि मुशर्रफ को वेंटिलेटर पर रखा गया है। पूर्व सैन्य तानाशाह जनरल परवेज मुशर्रफ ने पाकिस्तान पर 1999 से 2008 तक शासन किया। चौधरी ने कहा, ‘‘मुशर्रफ की हालत नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।'' इमरान खान सरकार में सूचना मंत्री रहे फवाद चौधरी एक समय में मुशर्रफ के प्रवक्ता थे।

 

चौधरी ने कहा कि उन्होंने मुशर्रफ के बेटे से बात की है, जिन्होंने पूर्व राष्ट्रपति के बीमार होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने अभी दुबई में जनरल मुशर्रफ के बेटे बिलाल से फोन पर बात की है, जिन्होंने पिता के वेंटिलेटर पर होने की पुष्टि की।'' इस बीच, मुशर्रफ के बीमार होने की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के अध्यक्ष इफजाल सिद्दीकी ने कहा, ‘‘ जनरल परवेज मुशर्रफ घर पर हैं और मामूली रूप से बीमार हैं।

 

कृपया फर्जी खबरों पर ध्यान नहीं दें। उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें।'' मुशर्रफ को पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या और लाल मस्जिद के मौलवी के मारे जाने के मामले में भगोड़ा घोषित किया गया है। पूर्व सैन्य शासक इलाज के लिए मार्च 2016 में दुबई गए थे और तब से वापस नहीं लौटे हैं।  

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!