पैसे कमाने को बनाया नया प्लान बना रहा हाफिज सईद, संगठन का खजाना हुआ खाली

Edited By Isha,Updated: 22 Jun, 2018 12:42 PM

hafiz saeed who made a new plan to make money lost his treasure

पाकिस्तान की खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. और पाकिस्तान में बैठे आतंक के आका हाफिज सईद मिलकर हमेशा नई-नई साजिशें रचते रहते हैं। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान अब लश्कर के आतंकियों

नई दिल्ली : पाकिस्तान की खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. और पाकिस्तान में बैठे आतंक के आका हाफिज सईद मिलकर हमेशा नई-नई साजिशें रचते रहते हैं। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान अब लश्कर के आतंकियों को फंड मुहैया करवाने के लिए नई चाल चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक लश्कर के पास इस समय अंतर्राष्ट्रीय दबाव के चलते फंड की कमी है। फंड जुटाने के लिए हाफिज सईद ने पाक अधिकृत कश्मीर (पी.ओ.के.) में चल रहे इकोनॉमिक कॉरिडोर यानी सी.पी.ई.सी. प्रोजैक्ट में अपने टैक्नोक्रेट लगाकर पैसे कमाने का प्लान तैयार किया है।

इसके लिए हाफिज सईद ने बाकायदा आई.एस.आई. की मदद लेकर 26/11 के मास्टरमाइंड अब्दुल रहमान मक्की को प्रोफैसर के तौर पर नियुक्त किया है, जो पी.ओ.के. के अलग-अलग इलाकों में 300 टैक्नोक्रेट यानी लश्कर और जमात-उद-दावा के लोगों को ट्रेंड करेगा। कोर्स करवाए जाने के बाद इन्हें चीन की मदद से बन रहे सी.पी.ई.सी. में नौकरी करने को कहा गया है। 300 पाकिस्तानी इंजीनियरों को आने वाले दिनों में बैक डोर से सी.पी.ई.सी. प्रोजैक्ट में भर्ती करवाया जाएगा। इसके जरिए पैसे का एक हिस्सा जमात-उद-दावा और लश्कर-ए-तोयबा को दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!