इजराइल के PM नेतन्याहू का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, फिर भी खुद को किया Self Isolate

Edited By Seema Sharma,Updated: 31 Mar, 2020 08:29 AM

israel s pm netanyahu s corona test negative

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है, हालांकि उन्होंने इस वायरस के खतरे को देखते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है। नेतन्याहू के कार्यालय के ही एक सहयोगी में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। इजराइली मीडिया ने कहा कि...

इंटरनेशनल डेस्कः इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है, हालांकि उन्होंने इस वायरस के खतरे को देखते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है। नेतन्याहू के कार्यालय के ही एक सहयोगी में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। इजराइली मीडिया ने कहा कि संसदीय सहयोगी पिछले सप्ताह संसद के एक सत्र में उपस्थित हुए थे जिसमें प्रधानमंत्री नेतन्याहू के साथ-साथ कई विपक्षी सांसदों ने भी भाग लिया था, जिनके साथ वह कोरोनो वायरस संकट को दूर करने में मदद करने के लिए एक आपातकालीन गठबंधन सरकार बनाने की कोशिश कर रहे थे।PunjabKesariऐसे में इजराइल के प्रधानमंत्री का भी कोरोना टेस्ट किया गया जो कि नेगेटिव आया लेकिन फिर भी उन्होंने खुद को 14 दिन के लिए खुद को सबसे अलग रखने की बात कही। वह आइसोलेशन में ही सारे कामकाज देखेंगे। वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय उस अधिकारी की निगरानी कर रहे हैं जिसमें कोरोना पाया गया है। बता दें कि इससे पहले ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके है। जिसके बाद उन्होंने भी ऐहितियात के कदम उठाए।
PunjabKesari

बोरिस से पहले ब्रिटेन के प्रिसं चार्ल्स में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिसके बाद से उनको और उनकी पत्नी को आइसोलेशन में रखा गया है। दुनियाभर में कोरोना संंक्रमितों की सेख्या लाख तक पहुंच गई है और इस वायरस ने अभी तक हजारों लोगों की जान लेे ली है। अमेरिका भी इससे अछूता नहीं है, यहां भी हजारों लोगों की मौत हो चुकी है। 

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!