यात्री की जिद को पूरा करने के लिए एयर होस्टेस ने किया ऐसा, हो जाएंगे लोट-पोट

Edited By Isha,Updated: 16 Nov, 2018 12:41 PM

japan flight attendant response to man who kept complaining about window seat

Japan में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।  दरअसल एक फ्लाइट अटैंडेंट ने पैसेंजर को हैंडल करने के लिए ऐसा तरीका निकाला जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है दरअसल एक पसैंजर खिड़की के पास बैठने की जिद कर रहा थी।

इंटरनैशनल डेस्कः Japan में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।  दरअसल एक फ्लाइट अटैंडेंट ने पैसेंजर को हैंडल करने के लिए ऐसा तरीका निकाला जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है दरअसल एक पसैंजर खिड़की के पास बैठने की जिद कर रहा थी। वह बार-बार फ्लाइट अटैंडेंट से सीट बदलने की जिद करता है। Mirror की खबर के मुताबिक, ये वाक्या जापान की एक फ्लाइट में हुआ. जब एक शख्स खिड़की के पास सीट की डिमांड करने लगा और सीट बदलने का बोलता रहा। उसकी सीट विंडो के पास नहीं थी। वो सीट पर बैठने के लिए राजी नहीं हुआ और बार-बार बहस करने लगा। उस वक्त फ्लाइट में कोई सीट खाली नहीं थी।


उसकी शिकायत सुनने के बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने गजब का तरीका खोजा। उसने एक पेपर पर खिड़की की तस्वीर लागई और यात्री की सीट के सामने चिपका दिया। जापानी ट्विटर यूजर @kooo_TmS-suke ने इस तस्वीर को शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि पेपर पर दो बादल और नदी बनाई है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस पोस्ट को 15 हजार लाइक और 8 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!