45 साल से सिर पर पतीला रख खाना बेच रहे 75 साल के बुजुर्ग, Video देख लोग बोले- जिंदगी सबके लिए आसान नहीं

Edited By Mahima,Updated: 09 May, 2024 02:49 PM

75 year old man has been selling food with a pot on his head for 45 years

सोशल मीडिया को एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आपको हर तरह के वीडियो देखने को मिल जाते है। चाहे वो मजेदार हो, खतरनाक हो या दिल को छू लेने वाला हो।

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया को एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आपको हर तरह के वीडियो देखने को मिल जाते है। चाहे वो मजेदार हो, खतरनाक हो या दिल को छू लेने वाला हो। इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो मिल जाते है जिन्हें देखने के बाद हमारी रूह कांप जाती है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाएंगे।

मजबूरी और भुखमरी दुनिया की एक ऐसी चीज है जिसके चलते इंसान हर काम को करने के लिए तैयार हो जाता है। लेकिन कहीं ना कहीं हर इंसान को एक उम्र के बाद आराम की जरूरत होती है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक 75 साल के बुजुर्ग को सिर पर बड़ा पतीला रखकर धूप में घूम-घूमकर खाना बेचते हुए देखकर आपका भी दिल भर आएगा। इस वीडियो में नज़र आ रहे एक बुजुर्ग अपने काम के बारे में बातते हुए ज़ोर-ज़ोर से रोने लगते हैं। उन्होंने बताया कि वे 45 साल से इसी तरह सिर पर पतीला रखकर खाना बेच रहे हैं। उनहोंने ये भी बताया कि उनकी बात पोती से नहीं हो पाती है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Itz Kanha (@chef_pathik)

वो आगे ये भी बताते हैं कि उन्हें भूख लगी है फिर भी वो ऐसे ही भूखे रहकर लड्डू बेचते हैं। उनके आसपास मौजूद लोग उन्हें चुप कराने की कोशिश करते हैं। इस वीडियो को अबतक 1,187,308 लाइक कर चुके हैं। लोग वीडियो पर दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं और बहुत से लोग बुजुर्ग की मदद के लिए आगे भी आए हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसे बच्चे होने से तो अच्छा है कि किसी के बच्चे ही ना हों, जो अपने मां बाप को खाना तक नहीं दे सकते। दूसरे यूजर ने लिखा- एक शख्स अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकता है। तीसरे ने लिखा- जिंदगी सबके लिए आसान नहीं होती। कई लोगों ने मदद के लिए उनका नाम और पता मांगा।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!