इमरान के मंत्री का दावा, 'हाफिज का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता'

Edited By Tanuja,Updated: 18 Dec, 2018 11:13 AM

leaked video shows pakistan minister vowing to protect hafiz saeed

आतंकवाद की शरणस्थली बना पाकिस्तान चाहे जितनी बार इस मुद्दे पर खुद के पाक होने की सफाई देता रहे लेकिन उसका दोहरा चेहरा हर बार बेनकाब होता रहता है। पाक के नए बने प्रधानमंत्री इमरान खान भी एक ओर तो आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई...

इस्लामाबादः आतंकवाद की शरणस्थली बना पाकिस्तान चाहे जितनी बार इस मुद्दे पर खुद के पाक होने की सफाई देता रहे लेकिन उसका दोहरा चेहरा हर बार बेनकाब होता रहता है। पाक के नए बने प्रधानमंत्री इमरान खान भी एक ओर तो आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की बात कहते हैं, लेकिन उनके मंत्री के विचार इससे अलग नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान के आतंरिक मामलों के जूनियर मंत्री का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खुलकर हाफिज सईद को बचाने की बात कर रहे हैं।
PunjabKesari
लीक हुए 1 मिनट के इस वीडियो में इमरान के मंत्री शहरयार अफरीदी कुछ लोगों से चर्चा करते मुबई हमलों के मास्टर माइंड को पूरी सुरक्षा देने का ऐलान करते दिख रहे हैं। इस दौरान अफरीदी से अमेरिका के दबाव के कारण हाफिज सईद की पार्टी को चुनाव आयोग द्वारा रजिस्टर नहीं करने के बारे में और दहशतगर्द घोषित करने पर चर्चा हो रही है। इसके जवाब में इमरान सरकार के मंत्री कहते हैं, 'इंशा अल्लाह जब तक असेंबली में हम हैं कोई माई का लाल हाफिज सईद का कुछ नहीं बिगाड़ सकता ।
PunjabKesari
यह वीडियो पाक के जाने-माने पत्रकार बिलाल फारुखी ने ट्वीट किया। अफरीदी यह भी कहते हैं कि आप देखें कि हम हक का साथ देते हैं कि नहीं। इस वीडियो को पाकिस्तान के कई पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने ट्वीट किया है।अफरीदी यह भी कहते हैं कि आप देखें कि हम हक का साथ देते हैं कि नहीं। इस वीडियो को पाकिस्तान के कई पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने ट्वीट किया है।
 


अफरीदी कहते हैं, 'मेरी आपसे इल्तिज़ा है कि आप खुद असेंबली में आकर देखें कि हम हक का साथ दे रहे हैं या नहीं।' हाफिज सईद को अमेरिका और संयुक्त राष्ट्र ने मुंबई धमाकों के बाद अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया है। सईद के ऊपर 10 मिलियन अमेरिकी डॉलर का इनाम घोषित किया गया है।PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!