अनोखी बारिशः आसमान से बरसे समुद्री जीव

Edited By Tanuja,Updated: 19 Jun, 2018 03:58 PM

octopus starfish and snails falling from the sky in rain

चीन में एक अनोखी बारिश हुई जिसे देख कर लोगों को विश्‍वास ही नहीं हुआ। जी हां यहां इस बारिश में पानी की बजाय समुद्री जीव आसमान से गिरे। चीन के शहर किंगडाओ में यह घटना घटी...

बीजंगः चीन में एक अनोखी बारिश हुई जिसे देख कर लोगों को विश्‍वास ही नहीं हुआ। जी हां यहां इस बारिश में पानी की बजाय समुद्री जीव आसमान से गिरे। चीन के शहर किंगडाओ में यह घटना घटी। यहां आकाश से ऑक्‍टोपस, स्‍टार फिश, घोंघे नीचे गिरे। स्‍थानीय प्रशासन ने भी इसकी पुष्टि की है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि तेज आंधी, तूफान के चलते बड़ी संख्‍या में समुद्री जीव कई स्‍थानों पर गिरे। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है आखिर ये जीव आसमान से कैसे गिरे। इसके पीछे तेज तूफान वजह बताया जा रहा है। जैसे ही यह चक्रवात समुद्र में आया, यह अपने साथ बड़ी मात्रा में समुद्री जीवों को भी खींचकर ले गया। तेज हवा के प्रवाह में कई किलोमीटर दूर तक ये जीव उड़ते गए।
PunjabKesari
यह तूफान इतना शक्तिशाली था कि वजनी जीव भी इसमें उड़ गए। जब तूफान कम हुआ तो ये जीव आसमान से नीचे बरस गए। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इसके पहले भी पिछले साल मैक्सिको में एवं दस साल पहले केरल में आकाश से मछलियां गिरी थीं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!