पाकिस्तानी लड़के के लिए लम्बाई बन गई मुसीबत

Edited By Tanuja,Updated: 07 Feb, 2019 12:22 PM

pakistan tallest man unable to find bride

पाकिस्तान के जिया राशिद देश के सबसे लम्बे इंसान हैं। यह उनके लिए एक उपलब्धि है लेकिन अब यही उपलब्धि उनके लिए अभिशाप जैसी बन गई है।मुल्तान के रहने वाले राशिद को आज पूरा पाकिस्तान जानता है...

पेशावर: पाकिस्तान के जिया राशिद देश के सबसे लम्बे इंसान हैं। यह उनके लिए एक उपलब्धि है लेकिन अब यही उपलब्धि उनके लिए अभिशाप जैसी बन गई है।मुल्तान के रहने वाले राशिद को आज पूरा पाकिस्तान जानता है। उन्हें बड़े-बड़े समारोहों में बुलाया जाता है। यहां तक कि कई कम्पनियां भी उन्हें अपने यहां बुलाती हैं लेकिन परेशानी की बात यह है कि जब उनका रिश्ता किसी लड़की के घर जाता है तो वहां से उन्हें इंकार के अलावा और कुछ नहीं मिलता। राशिद की लम्बाई 8 फुट है।  पूरे पाकिस्तान मे उनके कद की दुल्हन ही नहीं मिल रही है जिससे वह शादी कर सकें। इस बड़ी समस्या से राशिद काफी परेशानहैं।
PunjabKesari
पाकिस्तान की मीडिया ने भी राशिद की समस्या को प्रसारित किया है ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि शादी के लिए उन्हें कोई लड़की मिल जाए । बता दें कि तुर्की के एक किसान सुल्तान कोसेन दुनिया के सबसे लंबे इंसान हैं। उनकी लंबाई 8 फुट 2.82 इंच है, जबकि राशिद 8 फुट के हैं। राशिद जब 10 साल के थे, तभी उनकी लंबाई बेतहाशा बढ़ने लगी थी। राशिद की इस बीमारी का नाम कैल्सियम डिफिसिएंसी है। हालांकि इतनी लंबाई के चलते अक्सर लोग उनके पास सेल्फी लेने के लिए आते हैं।


.

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!