सोया जानवर समझकर लगाया हाथ, फिर जो हुआ देखकर निकल गई चीखें (Watch Video)

Edited By Tanuja,Updated: 09 Jan, 2019 04:03 PM

prods furry animal with a stick and it erupts into thousand spiders

मेक्सिको के अलामोस में एक गुफा के पास 2 लोगों ने अजीब सा जानवर जैसा कुछ देखा। दोनों ने उस अजनबी जानवर को सोया हुआ समझ कर लकड़ी से हटाने की कोशिश की तो जो नजारा सामने आया...

मेक्सिको सिटीः  मेक्सिको के अलामोस में एक गुफा के पास 2 लोगों ने अजीब सा जानवर जैसा कुछ देखा। दोनों ने उस अजनबी जानवर को सोया हुआ समझ कर लकड़ी से हटाने की कोशिश की तो जो नजारा सामने आया, उसे देखकर उनकी चीखें निकल गईं। दरअसल, जैसे ही उन्होंने एक लकड़ी से बालों के गुच्छे की तरह दिख रहे जानवर को छेड़ा, उससे हजारों की संख्या में मकड़ियां निकलने लगीं।
PunjabKesari
दोनों युवकों ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, जिसे अब तक करीब 17 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। घटना उत्तर पश्चिमी मैक्सिकन राज्य सोनोरा की है। वीडियो में सुना जा सकता है कि एक शख्स कहता है कि यह बालों के गुच्छे जैसा अजीब सा जानवर दिख रहा है। लगता है कि यह जानवर सो रहा है। स्मार्टफोन में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में दिखता है कि एक युवक कहता है कि मुझे नहीं पता कि यह क्या है, लेकिन यह बहुत बालों वाला है।
 

क्या यह एक सोता हुआ जानवर है? इसके साथ ही वह मकड़ियों के घोंसले में लकड़ी चुभो देता है। जैसे ही घोंसले से मकड़ियां निकलती है, दूसरा शख्स कहता है- इसे देखों, जिसे हम सोता हुआ जानवर समझ रहे थे वह मकड़ियों का घोंसला निकला। सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही यह तेजी से वायरल हो गया है। मकड़ियों के इस प्रकार के घोंसले इंसानों के लिए खतरनाक नहीं होते हैं क्योंकि वे जहरीले नहीं होते हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!