PoK में पाक-ISI के अत्याचारों के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, जमकर की नारेबाजी(Pics)

Edited By ,Updated: 02 Oct, 2016 07:04 PM

protest against pak army and isi in kotli residents in pakistan occupied kashmir

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर(पीओके) के कोटली इलाके में लोग  नवाज शरीफ सरकार और खुफिया एजेंसी आईएसआई के बढ़ते...

कोटली(पीओके):पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर(पीओके) के कोटली इलाके में लोग  नवाज शरीफ सरकार और खुफिया एजेंसी आईएसआई के बढ़ते अत्याचारों के खिलाफ सड़कों पर उतर आए और जमकर नारेबाजी की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के मुजफ्फराबाद, गिलगित और कोटली जैसे इलाकों में लोगों का गुस्सा पाक सरकार के खिलाफ लगातार बढ़ रहा है जिसके चलते लोग सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।


इस कारण POK में हो रहा है विरोध
पीओके में लोग जिहाद या आतंकी वारदातों में शामिल होने से इंकार कर रहे हैं जिसके चलते पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई उन्हें जबरन उठाकर ले जा रही है।आम जनता उनके बढ़ते अत्याचारों के चलते उनके खिलाफ प्रदर्शन और जमकर नारेबाजी कर रही है।वहां रह रहे लोग पड़ोसी देश भारत की जमकर तारीफ कर रहे हैं औऱ कह रहे हैं कि उनके खिलाफ फोर्स का इस्तेमाल करना या उन्हें परेशान करने का पाक सरकार को कोई हक नहीं है। लोगों का कहना है कि एक पड़ोसी देश के रूप में भारत कहीं अच्छा है।


आरिफ शाहिद के मर्डर की जांच को लेकर हो रही मांग
कोटली में रहने वाले लोग ऑल पार्टीज नेशनल अलाएंस (एपीएनए) के चेयरमैन आरिफ शाहिद के मर्डर को करीब 4 साल बीत जाने के बाद भी कोई ठोस सबूत सामने न आने के कारण जांच की मांग कर रहे हैं।बता दें कि शाहिद को 14 मई, 2013 को राउलपिंडी में उनके घर के बाहर गोली मार दी थी। लोगों का आरोप है कि उनका मर्डर आईएसआई ने कराया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!