फेसबुक पर बनी फिर नई प्रेम कहानी, हकीकत है हैरान करने वाली

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Jan, 2018 05:40 PM

student  19  reveals how she fell in love with 52 year old man

फेसबुक पर फिर एक एेसी प्रेमकहानी परवान चढ़ी है जो जर्मनी में एक बेमेल कपल की  है। यहां 19 साल की एक लड़की को साथ काम करने वाले 52 साल के एक शख्स से प्यार हो गया...

बर्लिनः फेसबुक पर फिर एक एेसी प्रेमकहानी परवान चढ़ी है जो जर्मनी में एक बेमेल कपल की  है। यहां 19 साल की एक लड़की को साथ काम करने वाले 52 साल के एक शख्स से प्यार हो गया। इसकी शुरुआत रोमांटिक मैसेज भेजने के साथ शुरू हुई। इसके तीन महीने बाद दोनों रिश्ते के लिए रजामंदी दी और साथ रहना शुरू कर दिया। अब दोनों इस साल शादी करने की तैयारी में हैं। हालांकि, लड़की की फैमिली इस रिश्ते के खिलाफ है और उन्हें अलग करने की कोशिश में जुटी है। 
PunjabKesari
मुंडेन के रहने वाले 52 साल के माएक लायर और 19 साल की सेल्मा ताएकमान एक साथ काम करते थे और वहीं से उनके रिश्ते की शुरुआत हुई।  माएक ने जब सेल्मा को फेसबुक रिक्वेस्ट भेजी, तब उसकी उम्र सिर्फ 18 साल थी। इसके बाद माएक ने उसे एक के बाद एक मैसेज भेजने शुरू किए।  तीन महीने तक इनके बीच मैसेज का ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहा। इसके बाद दोनों एक प्यार का इजहार किया और इसके बाद से दोनों साथ रह रहे हैं।  करीब 6 महीने तक इस रिश्ते को परिवार से छिपाकर रखने के बाद उसने अपनी फैमिली को ब्वॉयफ्रेंड की उम्र बताई, जिसके बाद से उसकी फैमिली उससे खफा है।
PunjabKesari
सेल्मा के मुताबिक, माएक के लिए ये पहली नजर का प्यार था। इसके कुछ दिन बाद उसने मुझे एफबी रिक्वेस्ट भेजी और मुझे मैसेज करने लगा।  उसने बताया कि शुरुआत में मैं उसके मैसेज और ई-मेल्स के जवाब नहीं देती थी। पर वो बहुत जिद्दी है और लगातार रोज मुझे मैसेज करता रहा।  सेल्मा के मुताबिक, धीरे-धीरे मैं भी उससे खुलने लगी। इसके बाद हम आपस में हर तरह की बातें शेयर करने लगे।  उसका कहना है कि 33 साल की उम्र के गैप हमारे प्यार पर कभी हावी नहीं हो पाया, क्योंकि हमारी फीलिंग्स बहुत स्ट्रॉन्ग हैं।
PunjabKesari
सेल्मा के मुताबिक, इस मौके पर हमारी फैमिली हमारे लिए प्रॉब्लम खड़ी कर रही है। वो अभी माएक के साथ रह रही हैं, क्योंकि फैमिली रिश्ते के खिलाफ  है।  उसने बताया कि माएक का भी अपनी फैमिली से कोई कॉन्टैक्ट नहीं है। उसके बेस्ट फ्रेंड्स और मेरे दोस्त ही हमारे रिश्ते के राजी हैं और इसे झेल रहे हैं। सेल्मा की अभी अपनी फैमिली से भी बातचीत नहीं चल रही है। वो अभी ये दिखाना चाहती हैं कि वो उम्र के गैप के बाद भी दोनों इस रिलेशनशिप में बहुत खुश हैं।  सेल्मा और माएक इस साल शादी करने की तैयारी में है। वो अपने फ्यूचर और फैमिली शुरू करने के बारे प्लानिंग कर रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!