पाकिस्तान के साथ रक्षा सहयोग करता रहेगा अमरीका: श्राइवर

Edited By Isha,Updated: 08 Sep, 2018 03:21 PM

usa will continue to cooperate with pakistan shriver

पाकिस्तान के रक्षा एवं शहीद दिवस पर अमेरिकी रक्षा विभाग ने कहा है कि अमेरिका और पाकिस्तान अन्य क्षेत्रों में मतभेद के बावजूद रक्षा और सुरक्षा में गुणवत्ता को बढ़ावा देने के लिए परस्पर

वाशिंगटनः पाकिस्तान के रक्षा एवं शहीद दिवस पर अमेरिकी रक्षा विभाग ने कहा है कि अमेरिका और पाकिस्तान अन्य क्षेत्रों में मतभेद के बावजूद रक्षा और सुरक्षा में गुणवत्ता को बढ़ावा देने के लिए परस्पर प्रयास जारी रखेंगे। यहां स्थित पाकिस्तानी दूतावास में रक्षा एवं शहीद दिवस कार्यक्रम में एशियाई एवं प्रशांत सुरक्षा मामलों के सहायक रक्षा विदेश मंत्री रैंडल श्राइवर ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें सम्मानजनक द्विपक्षीय संबंधों से दोनों देशों को लाभ होने की उम्मीद है।  

श्राइवर ने कहा कि अमेरिका आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पाकिस्तान के मूल्यवान योगदान को महत्व देता है। उन्होंने कहा कि अमेरिका इस संबंध और भागीदारी को महत्व देता है। उन्होंने जोर दिया कि पाकिस्तान एक अच्छा दोस्त, एक समर्थक एवं मुख्य सहभागी है। पाकिस्तान सहयोगी के तौर पर लगातार काम करता रहेगा।  पाकिस्तान के एक दैनिक समाचार पत्र की खबर के मुताबिक श्री श्राइवर ने कहा, अलकायदा को खत्म करने के प्रयासों और शांति बनाए रखने के लिए संयुक्त राष्ट्र को सहयोग देने के प्रयासों सहित कई मुख्य क्षेत्रों में हम महत्वपूर्ण भागीदार हैं। इन सब क्षेत्रों में हमने जहां भी भागीदारी निभाई है, वहां सफलता ही हासिल की है।    

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!