मंडी में खुला पहला बीडीसी कार्यालय, शमीम गनेई ने संभाला पदभार

Edited By rajesh kumar,Updated: 19 Nov, 2019 02:14 PM

first bdc office opened in mandi shamim ganei took over the chair

मंगलवार को पुंछ जिले में बी डी सी चुनावों के बाद जिले की मंडी तहसील कार्यालय कॉम्प्लेक्स में पहला बी डी सी चेयरमैन का कार्यालय खोला गया। जहां ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों ने ब्लाक डेवलपमेंट कांउसिल मंडी के चेयरमैन शमीम गनेई को उनके कार्यालय तक...

पुंछ: मंगलवार को पुंछ जिले में बी डी सी चुनावों के बाद जिले की मंडी तहसील कार्यालय कॉम्प्लेक्स में पहला बी डी सी चेयरमैन का कार्यालय खोला गया। जहां ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों ने ब्लाक डेवलपमेंट कांउसिल मंडी के चेयरमैन शमीम गनेई को उनके कार्यालय तक पहुंचाया। इसके बाद शमीम गनेई ने अपनी कुर्सी संभाली। 

PunjabKesari

इस अवसर पर बड़ी संख्या में गनेई के समर्थक भी उनके साथ थे। अपनी कुर्सी संभालने के साथ ही शमीम गनेई ने अपने समर्थकों और केन्द्र सरकार का धन्यवाद अदा किया। वहीं उनका कहना है कि इन कार्यालयों और कुर्सियों का लोगों को लाभ तभी होगा जब केन्द्र सरकार लोगों के साथ किए गए वादों को सही तरह निभाएगी और तीन स्तरिय पंयाचतीराज को मजबूती प्रदान करने के लिए जिला विकास काउंसिल के चुनाव भी जल्दी करवाएगी। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा बी डी सी को अधिकार और फंड प्रदान करे ताकि हम लोगों का विकास करवा सकें क्योंकि पिछले 70 सालों से जम्मू कश्मीर के लोगोे को किसी भी दल ने विकास के नाम पर कुछ नहीं दिया है। चुनावों के समय किसी दल ने जेब से हरा रूमाल निकालने और किसी ने पाकिस्तानी नमक का टुकड़ा जेब से निकाल कर आवाम को गुमराह करने के सिवा कुछ नहीं किया है। ऐसे में अब हमे भरोसा है कि केन्द्र सरकार लोगों का विकास करवाएगी। 

PunjabKesari

शमीम गनेई का कहना है कि उनका लक्ष्य अपने क्षेत्र में हर गांव तक सड़कें पहुंचाना, गरीबों को घर उपल्बध कराना, नियंत्रण रेखा से सटे क्षेत्रों में बंकर बनवाना है। क्योंकि हम लोग पिछले 70 सालों से पाकिस्तान के साथ जंग का सामना कर रहे हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!