'भारत मुसलमानों के लिए बहुत अच्छा देश, घाटी में नहीं हुई कोई ज्यादती': नसीरुद्दीन चिश्ती

Edited By rajesh kumar,Updated: 15 Oct, 2019 04:51 PM

india very good country for muslims no excess in valley nasruddin chishti

अनुच्छेद 370 हटने के बाद से जम्मू-कश्मीर की स्थिति की जायजा लेने के लिए यात्रा पर गए सूफी प्रतिनिधिमंडल के सदस्य नसरूद्दीन चिश्ती ने श्रीनगर में कहा भारत मुसलमानों के लिए सबसे अच्छा देश है। उन्होंने कहा कि घाटी में हम कई स्थानीय लोगों से मिले और...

श्रीनगर: अनुच्छेद 370 हटने के बाद से जम्मू-कश्मीर की स्थिति की जायजा लेने के लिए यात्रा पर गए सूफी प्रतिनिधिमंडल के सदस्य नसीरुद्दीन चिश्ती ने श्रीनगर में कहा भारत मुसलमानों के लिए सबसे अच्छा देश है। उन्होंने कहा कि घाटी में हम कई स्थानीय लोगों से मिले और किसी ने मानवाधिकार के उल्लंघन की बात नहीं कही है।

PunjabKesari

बता दें कि घाटी में जमीनी स्थिति का पता लगाने के लिए अजमेर शरीफ दरगाह के नसीरुद्दीन चिश्ती की अध्यक्षता में अखिल भारतीय सूफी सज्जादानशी परिषद का प्रतिनिधिमंडल 3 दिवसीय यात्रा पर था। नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा कि हम स्थानीय लोगों से मिले और किसी ने भी ज्यादाती होने की बात नहीं कही हैं। पाकिस्तानी प्रोपेगंडा झूठा है लेकिन हां, फोन जैसी बेसिक सेवा प्रतिबंधित है, मगर बड़ा कदम उठाया गया हैं। इसलिए इस तरह के निर्देश जारी किए गए हैं।

जेहाद के लिए फिलीस्तीन जाएं पाक पीएम
पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का जेहाद का आह्रान करना शर्मनाक है। पाकिस्तान को अगर रुचि है तो उसे फिलीस्तीन और चीन से लड़ाई करनी चाहिए, हमें उसकी सलाह की जरुरत नहीं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!