New York Auto Show: Hyundai ने 2025 Santa Cruz से उठाया पर्दा, शानदार खूबियों से है लैस

Edited By Parminder Kaur,Updated: 31 Mar, 2024 10:35 AM

2025 hyundai santa cruz unveiled at new york international auto show

Hyundai ने New York Auto Show में 2025 Santa Cruz को पेश किया है। इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं। इसमें एक नए इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एडास भी दिया गया है। कंपनी का कहना है कि ये गर्मियों में अमेरिकी डीलरशिप पर पहुंच जाएगी।

ऑटो डेस्क. Hyundai ने New York Auto Show में 2025 Santa Cruz को पेश किया है। इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं। इसमें एक नए इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एडास भी दिया गया है। कंपनी का कहना है कि ये गर्मियों में अमेरिकी डीलरशिप पर पहुंच जाएगी।


डिजाइन

PunjabKesari
2025 Santa cruz में नई अपडेटेड ग्रिल, अलॉय व्हील और डे-टाइम रनिंग लैंप दिए गए हैं। यह देखने में काफी हद तक नई Hyundai Tucson की तरह नजर आती है। इस पिकअप में 18-इंच व्हील दिए गए हैं।


पावरट्रेन

PunjabKesari
2025 Santa cruz में 2.5-लीटर डायरेक्ट-इंजेक्टेड इन-लाइन चार-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 191 हॉर्सपावर और 245 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसे  8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। वहीं दूसरा 2.5-लीटर, डायरेक्ट-इंजेक्टेड टर्बोचार्ज्ड इंजन है, जो 281 हॉर्सपावर और 420 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन टॉर्क कनवर्टर के बजाय डुअल-क्लच के साथ आता है। 


फीचर्स

PunjabKesari
इस कार में 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और नया हुंडई सॉफ्टवेयर पर चलने वाला 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है, जो कि Apple CarPlay और Android Auto को सपोर्ट करता है। इसमें इंस्ट्रूमेंट पैनल, एयर वेंट, बैक सीट आर्मरेस्ट, नया थ्री-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और एयर वेंट दिया है। इसके अलावा पिकअप में कार स्टार्टअप के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर, डिजिटल की 2 तकनीक, इन्फोटेनमेंट जो ओवर-द-एयर अपडेट प्राप्त कर सकता है।  यूएसबी-सी पोर्ट और एक नया ड्राइवर अटेंशन मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ कई नई तकनीकी सुविधाएं शामिल की गई हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!