छत्तीगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों को टांगी से उतारा मौत के घाट, फिर की खुदकुशी

Edited By Utsav Singh,Updated: 18 May, 2024 05:05 PM

5 people of the same family were killed then committed suicide

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में शनिवार को एक युवक ने एक परिवार की तीन महिलाओं सहित पांच लोगों की हत्या कर दी। इस नृशंस हत्याकांड के बाद हत्यारे ने खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में शनिवार को एक युवक ने एक परिवार की तीन महिलाओं सहित पांच लोगों की हत्या कर दी। इस नृशंस हत्याकांड के बाद हत्यारे ने खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच की जा रही है। सारंगढ़-बिलाइगढ़ जिला के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा के अनुसार यह घटना सलिहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव (चादंन) का है जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की टांगी और हथौड़े से एक व्यक्ति ने हत्या कर दी।

PunjabKesari

मृतकों में तीन महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष शामिल है।उसके बाद हत्यारे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी का नाम मनोज साहू उर्फ पप्पू टेलर बताया जा रहा है। मृतकों में हेमलाल साहू, जागमुखी साहू, पुत्री मीरा साहू, पुत्री ममता और उसका पुत्र पांच वर्षीय बालक शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम भी पहुंच गई है। हत्याकांड का सभी एंगल से जांच किया जा रहा है।

PunjabKesari

ग्रामीणों के अनुसार हत्यारा मृतक के परिवार की एक युवती से प्रेम करता था। युवती की शादी कहीं और तय हो जाने से वह नाराज चल रहा था। बदला लेने की नियत से आरोपी ने परिवार के पांच लोगों की हत्या की, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!