औरंगजेब की शहादत का बदला लेंगे 50 दोस्त

Edited By Seema Sharma,Updated: 07 Aug, 2018 09:22 AM

50 friends will take revenge for aurangzeb martyrdom

कश्मीर में आतंकियों के हाथों जून में कत्ल हुए जवान औरंगजेब की शहादत का बदला लेने के लिए उसके गांव के 50 दोस्त खाड़ी देशों खासकर सऊदी अरब से अच्छी नौकरियां छोड़कर लौट आए हैं। इनका एक ही मकसद है सेना और पुलिस में भर्ती होकर आतंकियों से अपने दोस्त की...

नई दिल्ली/श्रीनगर: कश्मीर में आतंकियों के हाथों जून में कत्ल हुए जवान औरंगजेब की शहादत का बदला लेने के लिए उसके गांव के 50 दोस्त खाड़ी देशों खासकर सऊदी अरब से अच्छी नौकरियां छोड़कर लौट आए हैं। इनका एक ही मकसद है सेना और पुलिस में भर्ती होकर आतंकियों से अपने दोस्त की हत्या का बदला लेना। आतंकियों ने पुलवामा में 14 जून को 44 राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब को अगवा कर उसकी हत्या कर दी थी। औरंगजेब ईद मनाने घर आए थे। उस दौरान शोक में डूबे औरंगजेब के पिता ने बेटे की मौत का बदला लेने का ऐलान किया था। अब 2 महीने बाद औरंगजेब के गांव सलानी के उसके 50 दोस्त विदेश से नौकरियां छोड़कर लौटे हैं।
PunjabKesari
दोस्त मोहम्मद किरामत और मोहम्मद ताज ने बताया कि हम 50 दोस्त हैं और सभी ने औरंगजेब की मौत की खबर मिलते ही नौकरी छोड़ने का फैसला कर लिया था। बस अपने दोस्त की हत्या का बदला लेना का हम सभी में जुनून है। इन दिनों घाटी में आतंकी सुरक्षा बलों के घर पहुंच कर उन्हें नौकरी छोड़ने के लिए धमका रहे हैं। जून से लेकर अब तक 3 जवानों की हत्या हो चुकी है।
PunjabKesari
सेना में नौकरी कर रहे औरंगजेब के भाई ने कहा कि भाई की मौत के लिए आतंकी नहीं, उन्हें निर्देश देने वाले जिम्मेदार हैं। खालिस्तान-कश्मीरी अलगाववादी साथ लंदन में अलग खालिस्तान की मांग उठा रहे सिख फॉर जस्टिस को कश्मीरी अलगाववादियों का भी साथ मिल गया है। इन्होंने लंदन में सांझा प्रैस कांफ्रैंस कर 12 अगस्त को बड़ा प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। कहा गया है कि इसमें कई संगठन भी शामिल होंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!