विदेशों में नहीं थम रहे भारतीयों पर हमले, लंदन में एक भारतीय मूल की महिला की चाकू से गला काटकर हत्या

Edited By Yaspal,Updated: 14 May, 2024 09:58 PM

66 year old indian origin woman stabbed to death at london bus stop

विदेशों में भारतीयों पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। लंदन में मंगलवार को बस स्टॉप पर इंतजार कर रही एक 66 वर्षीय भारतीय मूल की महिला की चाकू से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। हत्या के आरोपी की उम्र 22 साल है।

इंटरनेशनल डेस्कः विदेशों में भारतीयों पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। लंदन में मंगलवार को बस स्टॉप पर इंतजार कर रही एक 66 वर्षीय भारतीय मूल की महिला की चाकू से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। हत्या के आरोपी की उम्र 22 साल है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) में चिकित्सा सचिव के रूप में अंशकालिक काम करने वाली अनीता मुखी पिछले हफ्ते लंदन के एजवेयर इलाके में बर्न्ट ओक ब्रॉडवे बस स्टॉप पर इंतजार कर रही थीं, जब जलाल देबेला ने कथित तौर पर उनकी छाती और गर्दन पर चाकू से वार किया। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा, "बर्न्ट ओक ब्रॉडवे में चाकूबाजी की रिपोर्ट 9 मई को लगभग 11:50 बजे पुलिस को बुलाया गया।"

जलाल देबेला को बाद में 9 मई को उत्तरी लंदन के कॉलिंडेल क्षेत्र में हत्या के संदेह में गिरफ्तार किया गया और उन पर अनीता मुखी की हत्या और आक्रामक हथियार रखने का भी आरोप लगाया गया। क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस (सीपीएस) ने अदालत को बताया कि मौत का प्रारंभिक कारण छाती और गर्दन के सामने तेज बल की चोटें पाया गया है।

अनीता मुखी के परिवार ने एक बयान में कहा, "66 साल की अनिता मुखी एक विवाहित मां और अपने परिवार के प्रति समर्पित दादी थीं, जिन्होंने एनएचएस में चिकित्सा सचिव के रूप में अंशकालिक काम भी किया था। परिवार इस कठिन समय में गोपनीयता की मांग करता है।" रिपोर्टों के मुताबिक, मौके पर मौजूद लोग चीखने-चिल्लाने लगे और संदिग्ध को रुकने के लिए कहने लगे क्योंकि दिन के उजाले के हमले से पूरा समुदाय सदमे में था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!